ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगोरखपुर के मेडिकल कॉलेज में लगी भीषण आग, स्टाफ में अफरा-तफरी, सभी को निकाला गया वार्ड के बाहर

गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज में लगी भीषण आग, स्टाफ में अफरा-तफरी, सभी को निकाला गया वार्ड के बाहर

यूपी के गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज में गुरुवार की देर रात अचानक आग लग गई। आग की लपटें देखकर मेडिकल कॉलेज में अफरा-तफरी मच गई। आग मेडिकल कॉलेज के वार्ड 14 में लगने की बात कही जा रही है।

गोरखपुर में आग
1/ 3गोरखपुर में आग
गोरखपुर में आग
2/ 3गोरखपुर में आग
Fierce fire broke out Gorakhpur Medical College chaos staff everyone was evacuated outside ward
3/ 3Fierce fire broke out Gorakhpur Medical College chaos staff everyone was evacuated outside ward
Dinesh Rathourलाइव हिंदुस्तान,गोरखपुरThu, 27 Jul 2023 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज में गुरुवार की देर रात अचानक आग लग गई। आग की लपटें देखकर मेडिकल कॉलेज में अफरा-तफरी मच गई। आग की खबर से मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीजों और उनके तीमारदारों में भगदड़ मच गई। सभी मरीजों को समय राहत मेडिकल कॉलेज के बाहर निकाल लिया गया है। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के मेडिसिन वार्ड के स्टोर में शॉर्ट सर्किट हो गया, जिसके बाद वहां आग लग गई। धीरे-धीरे आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। मेडिकल कॉलेज कॉलेज में धुंआ फैलने लगा। आग की खबर पूरे मेडिकल कॉलेज में फैल गई। मेडिकल कॉलेज का स्टाफ सभी को बचाने में जुट गया। मेडिकल कॉलेज में भर्ती सभी  70 मरीजों को किसी तरह से बाहर निकाला गया। इसी वार्ड में आठ बेड का वेंटिलेटर युक्त आईसीयू भी है। आईसीयू के मरीजों को एंबुबैग लगाकर शिफ्ट किया गया है। वहीं फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई हैं। आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें