ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशबांदा में भीषण हादसा: तेज रफ्तार इनोवा और लोडर में टक्कर, छह की मौत

बांदा में भीषण हादसा: तेज रफ्तार इनोवा और लोडर में टक्कर, छह की मौत

यूपी के बांदा में शुक्रवार की शाम को भीषण हादसा हो गया। इनोवा कार और लोडर की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए।

बांदा में भीषण हादसा: तेज रफ्तार इनोवा और लोडर में टक्कर, छह की मौत
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,बांदाFri, 29 Jul 2022 05:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बांदा में शुक्रवार की शाम को भीषण हादसा हो गया। बांदा-पन्ना हाईवे पर गिरवां चौराहे के पास शुक्रवार शाम तेज रफ्तार कार की सवारी भरे टेम्पो से सीधी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि टेम्पो के परखचे उड़ गए और कार सड़क किनारे नाले में जा घुसी। हादसे में टेम्पो सवार छह लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि सात गंभीर रूप से घायल हो गए।

नरैनी थाने के करतल गांव का टेम्पो चालक राकेश (25) शुक्रवार शाम बाबूलाल तिराहे से सवारी लेकर नरैनी के लिए निकला था। गिरवां चौराहे से सौ मीटर आगे सामने से आई तेज रफ्तार कार सीधे टेम्पो से भिड़ गई। टक्कर से टेम्पो की चेसिस, स्टेयरिंग और पहिए निकल गए। टेम्पो सवार लोग लहूलुहान होकर सड़क पर चौतरफा बिखर गए। हादसे के बाद कार रोड के दाईं ओर नाले में जा घुसी। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। कुछ ही देर में आठ एंबुलेंस के साथ पहुंचे एसपी अभिनंदन, एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र और पुलिस टीम ने खून से लथपथ लोगों को मेडिकल कॉलेज भिजवाया।

यहां डॉक्टरों ने गिरवां के बासी गांव निवासी ओमप्रकाश (28), शेखनपुरवा निवासी हाजी यासिन मुश्तफा (80), देहात कोतवाली के जमुनीपुरवा महोखर निवासी गोरे (36), नरैनी थाने पनगरा निवासी मासूम सगे भाई छोटू (6) और मोहित (13) के अलावा एक 28 वर्षीय युवक को मृत घोषित कर दिया। सात लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए। पुलिस ने कार चला रहे हुसैनपुर खुर्दकलां निवासी राहुल व उसके दो दोस्तों दरगाहीपुर निवासी आजाद राजपूत और मुरवा निवासी भवानीदीन को हिरासत में ले लिया है। कार चालक राहुल भी हादसे में घायल हुआ है। 

epaper