Fiance gang rapes girl with mates FIR on five complaint to CM - मंगेतर ने साथियों के साथ किया युवती का गैंगरेप, पांच पर FIR, सीएम से शिकायत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मंगेतर ने साथियों के साथ किया युवती का गैंगरेप, पांच पर FIR, सीएम से शिकायत

हरदोई में किशोरी से गैंगरेप

रौनापार थाने में मंगेतर और उसके चार साथियों पर अपहरण कर गैंगरेप करने का आरोप लगाते हुए एक युवती ने मुकदमा दर्ज कराया है। युवती ने आरोप लगाया कि बलात्कार करने के बाद मंगेतर अब शादी से इनकार कर रहा है। उच्चाधिकारियों के आदेश पर शुक्रवार को पुलिस ने युवती से तहरीर लेकर मामले में मुकदमा दर्ज करने की तैयारी शुरू कर दी है। 

गोरखपुर जिले के एक गांव निवासी युवती ने एक माह पूर्व रौनापार थाने में दी तहरीर में बताया था कि उसकी शादी रौनापार थाना क्षेत्र के एक युवक से तय हुई थी। शादी से पूर्व की सभी रीति-रिवाज पूरा हो गया था। इस बीच 30 सितंबर को उसके मंगेतर ने फोन कर बुलाया। युवती ने आरोप लगाया कि बाजार से मंगेतर ने अपने चार अन्य साथियों के साथ उसका अपहरण कर कहीं ले गए।

दो दिनों तक मंगेतर के साथ उसके दोस्तों ने भी उसके साथ बलात्कार किया। उसके बाद युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया। घर जाने पर उसके परिजनों ने भी  उसे मारपीट कर भगा  दिया। पीड़िता का आरोप है कि तहरीर देने के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया।

इसके बाद पीड़िता ने मुख्यमंत्री, पुलिस अधीक्षक और डीजीपी को प्रार्थना पत्र भेजकर मुकदमा  दर्ज कराने की गुहार लगाई। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को रौनापार थाने की पुलिस ने युवती को बुलाकर फिर से तहरीर मांगी। उसके बाद मुकदमा दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

यूपीः भाजपा नेत्री से गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी

नाव सरयू नदी में पलटी, चार डूबे, 14 को बचाया, एक गंभीर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Fiance gang rapes girl with mates FIR on five complaint to CM