ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमहिला साफ्टवेयर इंजीनियर को दांत दर्द की दवा में मिलाकर खिला दी गर्भपात की गोलियां, हालत बिगड़ी 

महिला साफ्टवेयर इंजीनियर को दांत दर्द की दवा में मिलाकर खिला दी गर्भपात की गोलियां, हालत बिगड़ी 

मेरठ में एक महिला साफ्टवेयर इंजीनियर को दांत दर्द की दवा में मिलाकर गर्भपात की गोलियां खिला दीं गईं। महिला की हालत बिगड़ गई और गर्भपात हो गया। महिला के पिता हाईकोर्ट में अधिवक्‍ता हैं।

महिला साफ्टवेयर इंजीनियर को दांत दर्द की दवा में मिलाकर खिला दी गर्भपात की गोलियां, हालत बिगड़ी 
Ajay Singhमुख्य संवाददाता,मेरठWed, 28 Feb 2024 03:18 PM
ऐप पर पढ़ें

Abortion pills: यूपी के मेरठ में एक महिला साफ्टवेयर इंजीनियर को दांत दर्द की दवा में मिलाकर गर्भपात की गोलियां खिला दीं। इससे महिला की हालत बिगड़ गई और गर्भपात हो गया। महिला के पिता हाईकोर्ट में अधिवक्‍ता हैं। यह परिवार मेरठ के कंकड़खेड़ा में रहता है। अधिवक्‍ता ने पिछले साल फरवरी में अपनी साफ्टवेयर इंजीनियर बेटी की शादी गौतमबुद्धनगर निवासी युवक से की थी। उनका कहना है कि बेटी की शादी के दौरान करीब 65 से 70 लाख रुपये खर्च किया गया था। 

आरोप है कि शादी में लड़की पक्ष की ओर से भारी भरकम खर्च के बावजूद भी ससुराल पक्ष खुश नहीं था और शादी में कमी बताने लगे। दहेज में अब ऑडी कार और 30 लाख रुपये की डिमांड की गई। 27 जनवरी 2024 को पता चला कि महिला डेढ़ माह की गर्भवती है। ससुराल पक्ष के सभी लोगों ने गर्भपात के लिए दबाव बनाया। इस दौरान महिला को दांत में दर्द की परेशानी हुई। इसके बाद डॉक्टर को दिखाया गया और उसने कुछ दवाएं दी। आरोप है कि ससुराल पक्ष ने इन्हीं दवाओं में गर्भपात की गोली मिलाकर महिला को खिला दी और 12 फरवरी 2024 को उसकी हालत बिगड़ गई। इसके बाद गर्भपात हो गया और महिला ने अपने अधिवक्ता पिता को जानकारी दी। 

फिलहाल महिला को मायके पक्ष के लोग मेरठ ले आए और यहां एसएसपी मेरठ से शिकायत की गई। कंकरखेड़ा थाने में आरोपी पति, सास, ससुर, दो ननद, एक ननदोई और ममिया ससुर पर महिला का जबरन गर्भपात कराने, दहेज मांगने और हत्या के प्रयास की धारा में मुकदमा दर्ज कराया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें