ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबेखौफ बदमाश, घर के बाहर झाड़ू लगाने निकली लड़की किडनैप, थाने से 50 मीटर की दूरी पर वारदात

बेखौफ बदमाश, घर के बाहर झाड़ू लगाने निकली लड़की किडनैप, थाने से 50 मीटर की दूरी पर वारदात

यूपी के श्रावस्ती जिले में घर के बाहर झाड़ू लगाने निकली लड़की किडनैप हो गई। बेखौफ बदमाशों ने थाने से 50 मीटर की दूरी पर वारदात को अंजाम दे डाला।

बेखौफ बदमाश, घर के बाहर झाड़ू लगाने निकली लड़की किडनैप, थाने से 50 मीटर की दूरी पर वारदात
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,श्रावस्तीMon, 20 Nov 2023 10:00 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में बदमाश बेखौफ हो गए हैं। थाना से 50 मीटर दूरी पर सुबह झाड़ू लगाने निकली  लड़की का अपहरण हो गया।  पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। चौकी इंचार्ज गिरंट नदीम खान ने लड़की के पिता से उस लड़की की मोबाइल और फोटो लेकर मोबाइल का सर्विलांस पर लगाते हुए सीसीटीवी फुटेज को चेक करवाने में लगा दिया है।

हरदत नगर गिरंट थाना से 50 मीटर दूरी पर बलवान मिस्री की पुत्री सपना उर्फ रीता सोमवार सुबह पांच बजे घर के बाहर झाड़ू लगाने निकली थी। जिसका अपहरण हो गया। घर के बाहर सड़क पर चप्पल ,दुपट्टा,जूड़ा पड़ा मिला। सुबह 5 बजे हुई लड़की का अपरहण चप्पल और दुपट्टा, जुड़ा घर से बाहर सड़क पर पड़ा मिला। वरिष्ठ एस आई प्रभारी निरीक्षक थाना अध्यक्ष गौरव सिंह ने बताया कि लड़की के परिजनों की तरफ से प्रार्थना पत्र मिला है अपहरण में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मोबाइल सर्विलांस पर लगाते हुए सीसीटीवी कैमरे चेक हो रहे हैं। जल्द ही लड़की बरामद कर लिया जाएगा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें