ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलखनऊ में बेखौफ बदमाश, 5 किमी तक बाइक दौड़ा 3 से लूटे पर्स, गिरफ्तार

लखनऊ में बेखौफ बदमाश, 5 किमी तक बाइक दौड़ा 3 से लूटे पर्स, गिरफ्तार

लखनऊ में बेखौफ बदमाशों ने 5 किमी तक बाइक दौड़ा कर 3 से पर्स लूट लिए। लुटेरे को गिरफ्तार कर घटना में इस्तेमाल हुई चोरी की बाइक पुलिस ने बरामद की है।

लखनऊ में बेखौफ बदमाश, 5 किमी तक बाइक दौड़ा 3 से लूटे पर्स, गिरफ्तार
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊFri, 01 Dec 2023 08:28 AM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ गोमतीनगर में दो महिलाओं से बाइक सवार बदमाश ने पर्स लूट को अंजाम दिया। डेढ़ घंटे के अंतराल में दो पर्स लूटने के बाद बदमाश बाइक दौड़ते रात 11.45 बजे हजरतगंज पहुंचा। डीजीपी आवास के पास स्कूटी सवार सैलून कर्मी से पर्स छीन कर बदमाश फरार हो गया। लुटेरे की तलाश में गोमतीनगर पुलिस ने सीसी कैमरे की फुटेज खंगाली। गुरुवार सुबह लुटेरे को गिरफ्तार कर घटना में इस्तेमाल हुई चोरी की बाइक पुलिस ने बरामद की है।

तीन घंटे में कर दी तीन वारदातें इंस्पेक्टर गोमतीनगर दीपक पाण्डेय ने बताया कि गुरुवार सुबह विनीतखंड ग्वारी ओवरब्रिज के पास से महानगर नई बस्ती निवासी राजकुमार राजपूत को गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने बुधवार रात 8.40 पर गोमतीनगर रेलवे स्टेशन रोड के पास प्रियंका से पर्स लूट ली। पहली वारदात को अंजाम देने के बाद भी राजकुमार बेखौफ होकर बाइक दौड़ाता रहा। रात करीब 10 बजे विवेकखंड आर्यन होटल के पास पहुंच कर राजकुमार ने दुकान बंद कर रही शेषमती का पर्स लूट लिया। तीसरी वारदात डीजीपी आवास के पास रात 11.45 पर हुई। जहां कमता निवासी सैलून कर्मी अंजू से पर्स लूट लिया।

के बाहर से चुराईखाटू श्याम मंदिर थी बाइक

23 नवंबर को खाटू श्याम मंदिर के बाहर राजकुमार ने बाइक चुराई थी। जो सफदरगंज निवासी जयकिशन जायसवाल की थी। पीड़ित के मुताबिक 23 नवंबर को वह खाटू श्याम मंदिर गया था। भीड़ अधिक होने के कारण बाइक सड़क पर खड़ी की थी। इंस्पेक्टर दीपक पाण्डेय ने बताया कि हजरतगंज की फुटेज से मिलान कराया। जिसके बाद राजकुमार राजपूत की पहचान हुई। डीसीपी पूर्वी को 80 कैमरों की फुटेज खंगालने पर बदमाश, बाइक का नम्बर स्पष्ट दिखाई पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें