ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपत्नी के प्रेमी से डरकर पति ने की खुदकुशी, मोबाइल से मिले वीडियो से खुले हैरान करने वाले राज

पत्नी के प्रेमी से डरकर पति ने की खुदकुशी, मोबाइल से मिले वीडियो से खुले हैरान करने वाले राज

यूपी के बरेली जिले में एक पति ने पत्नी के प्रेमी की धमकी से डरकर खुदकुशी कर ली है। युवक के मोबाइल में एक वीडियो भी मिला है, जिसमें उसने प्रेमी को मौत का जिम्मेदार बताया है।

पत्नी के प्रेमी से डरकर पति ने की खुदकुशी, मोबाइल से मिले वीडियो से खुले हैरान करने वाले राज
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,बरेलीSat, 25 May 2024 11:50 AM
ऐप पर पढ़ें

बरेली में पत्नी के प्रेमी की धमकी से डरकर खुदकुशी करने वाले युवक के मोबाइल में एक वीडियो भी मिला है, जिसमें उसने प्रेमी को मौत का जिम्मेदार बताया है। मगर इस मामले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है। वहीं गुरुवार को अंतिम संस्कार के दौरान उसके घरवालों और ससुराल वालों में झगड़ा भी हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने विवाद शांत कराया।

मीरगंज के रेलवे स्टेशन नगरिया सादात के नजदीक मौर्य नगर की रेलवे क्रॉसिंग के पास गुरुवार दोपहर बहेड़ी के गांव में रहने वाले 28 वर्षीय युवक का शव मिला था। मृतक के भाई ने बताया कि उसकी पत्नी से गांव के ही युवक के प्रेम संबंध थे। कई बार वह उनके भाई को धमका चुका था। बुधवार को उनके भाई ने थाना बहेड़ी में शिकायत की तो आरोपी के घर पुलिस पहुंची। इसके बाद आरोपी ने उनके घर जाकर धमकाया तो वे दोनों भाई घर छोड़कर रिश्तेदारियों में चले गए और गुरुवार को उनके भाई ने खुदकुशी कर ली। शुक्रवार को युवक के शव का पोस्टमार्टम हुआ और शव गांव पहुंचा तो उसके ससुराल वाले भी पहुंच गए। अंतिम संस्कार के दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाया तो जमकर झगड़ा हुआ। इसके बाद पुलिस पहुंची और मामला शांत कराया।

भाई ने पुलिस को दिखाई वीडियो: युवक के भाई ने बताया कि उसके मोबाइल एक वीडियो भी मिला है, जिसमें उसने पत्नी के प्रेमी को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। उसने यह वीडियो जीआरपी और बहेड़ी पुलिस को भी दिखाया लेकिन कोई तहरीर नहीं दी। इस वजह से पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की।

आरोपी युवक गांव से फरार: मृतक के भाई ने जिस युवक को उसकी पत्नी का प्रेमी बताया है, वह गांव से फरार है। चर्चा है कि मृतक के परिवार वालों में इसको लेकर काफी आक्रोश व्याप्त है। फिलहाल पुलिस को कोई तहरीर न मिलने के कारण अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है।

बहेड़ी इंस्पेक्टर प्रवीण सोलंकी ने बताया कि मीरगंज में खुदकुशी करने वाले युवक के मोबाइल में मिले वीडियो के बारे में परिजन ने जानकारी दी है लेकिन कोई तहरीर नहीं दी है। उसके घरवालों और ससुराल वालों में भी झगड़ा हुआ, जो शांत करा दिया गया। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।