ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमैडम! पिता मेरी हत्या करना चाहता है, आप नहीं आईं तो कर लूंगी आत्महत्या

मैडम! पिता मेरी हत्या करना चाहता है, आप नहीं आईं तो कर लूंगी आत्महत्या

मैडम! आप जल्दी से कॉलेज आ जाइए, मेरा पिता मेरी हत्या करना चाहता है। वह कॉलेज के बाहर है। आप नहीं आईं तो मैं आत्महत्या कर लूंगी। फोन पर छात्रा की यह बात सुनकर पूर्व मेयर शकुंतला भारती तुरंत कॉलेज...

मैडम! पिता मेरी हत्या करना चाहता है, आप नहीं आईं तो कर लूंगी आत्महत्या
कार्यालय संवाददाता,अलीगढ़Wed, 21 Aug 2019 10:39 PM
ऐप पर पढ़ें

मैडम! आप जल्दी से कॉलेज आ जाइए, मेरा पिता मेरी हत्या करना चाहता है। वह कॉलेज के बाहर है। आप नहीं आईं तो मैं आत्महत्या कर लूंगी। फोन पर छात्रा की यह बात सुनकर पूर्व मेयर शकुंतला भारती तुरंत कॉलेज पहुंच गईं। छात्रा और उसके पिता को अपनी गाड़ी में बैठाकर एसएसपी कार्यालय लेकर पहुंचीं। छात्रा ने एसएसपी को आपबीती बताते हुए पिता पर गलत काम करने के प्रयास का आरोप लगाते हुए घर जाने से मना कर दिया। 

वाकया बुधवार दोपहर का है। हरदुआगंज निवासी एक युवती अचलताल के पास एक कॉलेज में बी-कॉम की छात्रा है। दोपहर करीब एक बजे छात्रा ने पूर्व मेयर शकुंतला भारती को फोन किया। कहा कि उसका पिता कॉलेज के बाहर खड़ा है, जो उसकी हत्या करना चाहता है। छात्रा की सूचना पर पहुंचीं पूर्व मेयर ने पहले छात्रा को कॉलेज से लिया, इसके बाद उसके पिता को बुलाकर बातचीत की। दोनों को अपनी गाड़ी में बैठाकर एसएसपी कार्यालय पहुंचकर पूरे प्रकरण से अवगत कराया। एसएसपी आकाश कुलहरि ने युवती के पिता से पूछताछ की। युवती के पिता ने बताया कि उसकी बेटी शाम को शहर में कोचिंग पढ़ने आती है। वह रात आठ बजे घर पहुंचती है। जबकि कोचिंग पांच बजे खत्म हो जाती है। इसलिए उससे कहा था कि घर पर ही कोचिंग करा देंगे। बाहर जाने की कोई जरूरत नहीं है, लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद उससे यह भी कहा कि उसकी मर्जी से ही शादी कराएंगे। इस पर उसने शादी करने से मना कर दिया।

इसके बाद एसएसपी ने युवती से पूछताछ की। युवती ने कहा कि उसके पिता कई बार उसके साथ जबदस्ती करने की कोशिश कर चुके हैं। इसलिए वह अब घर जाना नहीं चाहती। मैं जॉब और पढ़ाई कर आत्मनिर्भर बनना चाहती हूं। दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद एसएसपी ने दोनों से लिखित में बयान देने को कहा। युवती ने अपना बयान लिखकर दे दिया है। वहीं, एसएसपी ने पूर्व मेयर से कहा कि युवती को उसके मामा-मामी कस्टडी में देने तक अपने पास ही रखें। इसके बाद मेयर युवती को अपने साथ लेकर चली गईं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें