ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपिता की हैवानियत; तीन महीने की बच्ची की गला दबाकर की हत्या, दूसरी बीवी ने खोला राज़

पिता की हैवानियत; तीन महीने की बच्ची की गला दबाकर की हत्या, दूसरी बीवी ने खोला राज़

मुजफ्फरनगर से 26 जनवरी को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। जहां एक पिता ने अपनी तीन महीने की मासूम बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। उसकी दूसरी बीवी ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पिता की हैवानियत; तीन महीने की बच्ची की गला दबाकर की हत्या, दूसरी बीवी ने खोला राज़
Pawan Kumar Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,मुजफ्फरनगरFri, 26 Jan 2024 07:52 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मुजफ्फरनगर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपनी तीन महीने के मासूम बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। पत्नी ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के मुताबिक आरोपी की दो शादी हुई थी। वह नहीं चाहता था कि उसके प्रॉपर्टी का बंटवारा हो इसलिए उसने ये खौफनाक कदम उठाया।

ये घटना बुढना कोतवाली क्षेत्र का है। जहां शुक्रवार सुबह तब हड़कंप मच गया। जब गुलशेर नाम के एक शख्स ने अपनी तीन साल की मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी। मासूम मृतका की मां साजिदा ने बताया कि उसकी बेटी बेड पर खेल रही थी। जब वह गाय को चारा डालने गई को बच्ची अचानक से रोने लगी और फिर तोड़ी ही देर में चुप हो गई। इसके बाद जब साजिदा कमरे में पहुंची तो ऐसा लगा कि बच्ची सो रह है गोद में लिया तो उसका शरीर ढीला हो गया और उसके पास गुलशेर खड़ा था। 

मृतका की मां ने इस बात की सूचना बुढना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गुलशेर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पूछताछ के दौरान गुलशेर ने बताया कि उसकी दो शादी हुई है। पहली शादी 17 साल पहले हुई थी, जिससे उसके 5 बच्चे हैं। वहीं साजिदा से एक साल पहले दूसरी शादी की। जानकारी के मुताबिक गुलशेर साजिदा से कोई बच्चा नहीं चाहता था। जिससे प्रॉपर्टी में बंटवारा न हो। इसलिए उसने दूसरी बीवी से पैदा हुई तीन महीने की मासूम की हत्या कर दी। इस मामले में एसपी देहात संजय कुमार ने बताया कि साजिदा ने अपने पति गुलशेर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी पहले भी जेल जा चुका है। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आरोपित को मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें