ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहैवानियत: पढ़ाई के लिए कहने पर पिता ने बेटी को चाकुओं को गोदा

हैवानियत: पढ़ाई के लिए कहने पर पिता ने बेटी को चाकुओं को गोदा

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी 15 वषीर्य बेटी को कथित रूप से सिर्फ इस बात पर चाकू से गोदकर नहर में धक्का दे दिया क्योंकि वह अपनी पढ़ाई...

हैवानियत: पढ़ाई के लिए कहने पर पिता ने बेटी को चाकुओं को गोदा
शाहजहांपुर, एजेंसी Sun, 16 Jun 2019 03:56 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी 15 वषीर्य बेटी को कथित रूप से सिर्फ इस बात पर चाकू से गोदकर नहर में धक्का दे दिया क्योंकि वह अपनी पढ़ाई जारी रखने पर जोर दे रही थी। लड़की ने संवाददाताओं से कहा, “मेरे पिता मुझे नहर के पास एक निर्जन स्थान पर ले गए। मेरा भाई भी उनके साथ था। मेरे भाई ने मेरे गले पर एक कपड़े से बांधकर मुझे अपने नियंत्रण में लिया हुआ था और मेरे पिता मुझ पर पीछे से चाकू से बार-बार वार कर रहे थे। मैंने उनसे ऐसा न करने की भीख मांगी लेकिन वे नहीं रुके। वे मेरी पढ़ाई रोक कर मेरी शादी कराना चाहते थे।”  

लड़की नहर से तैरकर वहां से बच निकली। लड़की के जीजा ने पुलिस को सूचना दी कि लड़की उनके साथ रह रही है क्योंकि उसके माता-पिता उसकी शादी कराना चाहते हैं। पुलिस ने लड़की का बयान ले लिया है और मामले की जांच कर रही है। फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें