DA Image
9 जुलाई, 2020|10:54|IST

अगली स्टोरी

UP: पिता-पुत्र को गोली मारकर लूटे चार लाख, असलहा लहराते हुए बदमाश फरार

father son duo shot

देवरिया जिले में बाइक सवार बदमाशों ने पिता-पुत्र को गोली मारकर चार लाख रुपए लूट लिए। वारदात बनकटा थाना क्षेत्र के रतसिया के पास हुई। गोली पिता के हाथ की उगली को छूते हुए निकल गई जबकि बेटे को कमर के पास लगी है। घटना के बाद पुलिस ने चौक चौराहों की नाकेबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।  

रतसिया गांव के रहने वाले अजय सिंह (40)गांव के चौराहे पर ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं। सोमवार की दोपहर प्रतापपुर में स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा पर ये अपने बेटे प्रियांशु (18) के साथ रुपया निकालने पहुंचे। करीब दो बजे रुपया निकाल कर ये बेटे के साथ बाइक से अपने घर जा रहे थे। बाइक अजय सिंह खुद चला रहे थे। इसी दौरान पहले से पीछा कर रहे एक ही बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने प्रतापपुर-रतसिया मार्ग पर रतसिया कोठी स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास इन्हे रोक लिया।

बदमाशों ने असलहा लहराते हुए रुपए से भरा बैग छीनने का प्रयास किया। अजय सिंह और प्रियांशु ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने फायर झोंक दिया। एक गोली अजय सिंह के हाथ की उंगली को छूते हुए निकल गई, जबकि दूसरी गोली प्रियांशु के कमर के पास लग गई। गोली लगते ही बाप बेटे लहुलूहान होकर गिर पडे़। इसके बाद बदमाश रुपए से भरा बैग लेकर असलहा लहराते हुए मैरवां की तरफ फरार हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर जुटे ग्रामीणों ने दोनों को अस्पताल भेजवाने के साथ ही घटना की सूचना डायल 100 को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया है। थानाध्यक्ष बनकटा देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि पूरे बार्डर क्षेत्र में चौराहों की नाकेबंदी कर जांच की जा रही है। मौके से पुलिस को कारतूस के दो खोखे मिले हैं। सिर्फ बेटे को गोली लगी है। मामले की छानबीन की जा रही है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:father son duo shot on the pretext looting 4 lakhs