ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदोबारा शादी रचाने पहुंच गया दो बच्चों का पिता, जयमाल स्टेज पर दुल्हन की जगह आ गई पत्नी

दोबारा शादी रचाने पहुंच गया दो बच्चों का पिता, जयमाल स्टेज पर दुल्हन की जगह आ गई पत्नी

दो बच्चों के पिता की दोबारा दूल्हा बनकर शादी रचाने की हसरत उस समय अधूरी रह गई जब जयमाल के स्टेज पर दुल्हन की जगह पत्नी पहुंच गई। दुल्हन ने पहुंचते ही पति की ऐसी खिदमत करनी शुरू की कि हंगामा मच गया। 

दोबारा शादी रचाने पहुंच गया दो बच्चों का पिता, जयमाल स्टेज पर दुल्हन की जगह आ गई पत्नी
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,एटाThu, 16 Mar 2023 11:05 PM
ऐप पर पढ़ें

दो बच्चों के पिता की दोबारा दूल्हा बनकर शादी रचाने की हसरत उस समय अधूरी रह गई जब जयमाल के स्टेज पर दुल्हन की जगह पत्नी पहुंच गई। दुल्हन ने पहुंचते ही पति की ऐसी खिदमत करनी शुरू की कि हंगामा मच गया। दूल्हे की पोल खुलते ही उसके साथ आए कई रिश्तेदार भाग खड़े हुए। दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हा और उसके घरवालों को बंधक बना लिया। हंगामा बढ़ता देख पुलिस भी पहुंच गई। कोतवाली देहात पुलिस ने कानूनी कार्रवाई कर दूल्हा को जेल भिजवाया है। 

आगरा रोड स्थित एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने कोतवाली देहात में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि बेटी की शादी कपिल पुत्र बाबूराम निवासी स्याना जनपद बुलंदहशर के साथ तय की थी। दहेज में 18 लाख की मांग थी। इसमें 15 लाख रुपये दे दिए थे।

15 मार्च को बुलंदशहर से बारात आगरा रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में पहुंची। बारात चढ़ चुकी थी और जयमाला की तैयारी चल रही थी। इसी दौरान एक महीला और उसका भाई, पिता, उसके रिश्तेदार स्टेज पर पहुंच गए और दूल्हे को पकड़ लिया। स्टेज पर हल्ला होता देख दुल्हन पक्ष ने वजह पूछी। 

जानकारी हुई कि दूल्हा पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता है। दूल्हे की पहले की शादी की फोटो देखकर दुल्हन के घरवालों के होश उड़ गए। पीड़ित ने दूल्हा व उसके पिता से जानकारी ली। दूल्हा व पिता झगड़ने पर उतारू हो गया। जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पीड़ित पिता ने दूल्हे के पिता से दहेज में दिए 15 लाख रुपये वापस मांगे। आरोपी झगड़ने को तैयार हो गए। पिता ने कोतवाली देहात में आरोपी दूल्हा के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोतवाली देहात पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दूल्हे को द्वारिकापुरी से पकड़कर जेल भेजा है। 

पिता बोले आरोपी ने छिपाई पहली शादी की बात

एटा। जानकारी होने के बाद दुल्हन के पिता के होश उड़ गए। पुलिस को बताया कि आरोपी दूल्हा ने पहले शादी होने की बात नहीं बताई थी। पहली शादी की बात बिना बताएं आरोपी दूसरी शादी कर रहा था। 

पहली शादी 2012 में हुई थी आरोपी की

एटा। पुलिस जांच में यह भी सामने आया है कि आरोपी की पहली शादी 2012 में हुई थी। पहली पत्नी से दो बेटियां भी है। आरोपी की हरकतों के वजह से पहली पत्नी पंजाब में भाई के साथ रह रही थी। बिना बताएं दूसरी शादी रचाने निकला था। आरोपी दूल्हा मूल रूप से जलेसर क्षेत्र का रहने वाला है और बुलंदशहर में इसके पिता का स्कूल है। वही बस गए।

दूल्हा के भाई ने ही दी थी सूचना

एटा। पुलिस जांच में सामने यह भी आया है कि दूल्हे के ही भाई ने पहली पत्नी के घरवालों  को सूचना दी थी। जिसके बाद भाई, पिता, रिश्तेदार जानकारी करते  हुए पहुंचे थे और शादी रूकवाई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें