ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशछह बच्चों के पिता ने कर डाली बड़ी गलती, मासूम ने पुलिस से मांगी माफी, बोला-अंकल पापा को छोड़ दीजिए

छह बच्चों के पिता ने कर डाली बड़ी गलती, मासूम ने पुलिस से मांगी माफी, बोला-अंकल पापा को छोड़ दीजिए

ट्रैफिक नियमों की अनदेखी के कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। इनमें कुछ सीट बेल्ट को लेकर वीडियो या फोटो होती हैं तो कहीं बाइक पर दो से ज्यादा सवारी बिना हेलमेट के बैठने की।

छह बच्चों के पिता ने कर डाली बड़ी गलती, मासूम ने पुलिस से मांगी माफी, बोला-अंकल पापा को छोड़ दीजिए
Dinesh Rathourलाइव हिंदुस्तान,वाराणसीThu, 26 Oct 2023 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रैफिक नियमों की अनदेखी के कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। इनमें कुछ सीट बेल्ट को लेकर वीडियो या फोटो होती हैं तो कहीं बाइक पर दो से ज्यादा सवारी बिना हेलमेट के बैठने की। ऐसी ही एक फोटो और सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। जो ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते साफ नजर आ रही है। फोटो एक बाइक पर युवक के अलावा उसके छह बच्चे भी बैठे है। फोटो को देखकर लोगों ने ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। हालांकि पुलिस ने युवक को उसकी गलती के लिए पकड़ लिया, लेकिन उसके बच्चों की वजह से वह बच गया। पुलिस के पकड़ते ही एक बच्चे ने हाथ जोड़कर माफी मांगी और पापा को छोड़ने का आग्रह किया।

जानकारी करने पर पता चला कि वायरल फोटो यूपी के वाराणसी की है। फोटो में एक शख्स छह बच्चों को बिठाकर कहीं घूमने निकला था। इसी दौरान पुलिसकर्मियों की नजर पड़ी और बाइक सवार को रोक लिया। युवक ने एक तो हेलमेट नहीं लगाया था और ऊपर से छह मासूमों को भी बाइक पर बिठा रखा था इस पर पुलिसकर्मियों का पारा चढ़ गया। पुलिसकर्मियों ने युवक को बताया कि उसकी इस एक गलती की कितनी बड़ी कीमती चुकानी पड़ सकती है।

पिता को पुलिसकर्मियों द्वारा डांट पड़ता देखकर बच्चे सहम गए। इसी दौरान पुलिस ने जब चालान कटने की बात कही तो एक मासूम बेटा हाथ जोड़ने लगा और पुलिस के सामने माफी मांगने लगा। मासूम ने पुलिस कर्मियों से कहा, अंकल माफ कर दीजिए आगे से ऐसा नहीं करेंगे। बच्चे की रिक्वेस्ट सुनकर पुलिसकर्मियों का दिल पसीज गया और फिर हिदायत देकर उन्हें छोड़ दिया गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें