ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशर्मनाक: इटावा में बेटी से छेड़छाड़ के विरोध पर पिता को मार डाला, पुलिस ने बताई अलग कहानी 

शर्मनाक: इटावा में बेटी से छेड़छाड़ के विरोध पर पिता को मार डाला, पुलिस ने बताई अलग कहानी 

उत्‍तर प्रदेश के इटावा के बिठौली थाना क्षेत्र स्थित बंसरी गांव में कक्षा नौ की छात्रा से छेड़छाड़ का विरोध करने गए पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते...

शर्मनाक: इटावा में बेटी से छेड़छाड़ के विरोध पर पिता को मार डाला, पुलिस ने बताई अलग कहानी 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,इटावा Thu, 07 Jan 2021 07:13 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्‍तर प्रदेश के इटावा के बिठौली थाना क्षेत्र स्थित बंसरी गांव में कक्षा नौ की छात्रा से छेड़छाड़ का विरोध करने गए पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में उसकी मौत हो गई। बेटे ने गांव के ही पिता-पुत्र समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं, पुलिस का मानना है कि परचून की दुकान से पान-मसाला खरीदने के दौरान पैसे के लेनदेन को लेकर हुई मारपीट हुई थी।

बंसरी गांव निवासी लोटन दर्जी की बेटी बुधवार शाम अपने घर के दरवाजे पर झाड़ू लगा रही थी। तभी कुछ लोगों ने उससे छेड़छाड़ कर दी। बेटी ने इस हरकत की जानकारी अपने परिजनों को दी। पिता आरोपित लड़कों गांव के ही सुखवीर परिहार व बीटू परिहार के घर शिकायत लेकर पहुंचे। आरोप है कि शिकायत सुनने के बजाय दोनों ने अपने घरवालों के साथ मिलकर लोटन के साथ मारपीट शुरू कर दी। लाठी-डंडों व लात-घूंसों से इतनी पिटाई की कि वह मरणासन्न हो गए। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग आ गए और लोटन को सीएचसी लेकर गए। हालत गंभीर पर यहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में लोटन की मौत हो गई।

घटना की जानकारी पर एएसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह, सीओ आलोक प्रसाद गांव पहुंचे और घटना के बावत परिजनों से पूछताछ की। लोटन के परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगाते हुए सुखवीर, उसके पिता लाखन सिंह, बीटू और उसके पिता ऊदल सिंह के खिलाफ छेड़छाड़ व हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। घटना के बाद से आरोपित घर से फरार हैं।

एएसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि लाखन सिंह की परचून की दुकान है। दुकान से लोटन ने पान मसाला खरीदा और पैसे बाद में देने की बात कही। इसी बात को लेकर दोनों में मारपीट हो गई। धक्का लगने से लोटन जमीन पर गिर गया और सिर ईंट में लगने से मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें