ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबहू पर आया ससुर का दिल, दोनों ने कर ली कोर्ट मैरिज...बेटे ने पिता और पत्नी को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

बहू पर आया ससुर का दिल, दोनों ने कर ली कोर्ट मैरिज...बेटे ने पिता और पत्नी को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

यूपी में ससुर और बहू ने रिश्ते को पूरे तरह से शर्मसार कर दिया। बेटा काम करने के लिए दूसरे शहर चला गया तो ससुर का दिल बहू पर आ गया। बहू भी ससुर से मोहब्बत कर बैठी। बेटे की गैरमौजूदगी में बढ़ रहे...

बहू पर आया ससुर का दिल, दोनों ने कर ली कोर्ट मैरिज...बेटे ने पिता और पत्नी को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे
Dinesh Rathourवरिष्ठ संवाददाता,फिरोजाबादThu, 08 Feb 2024 08:44 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी में ससुर और बहू ने रिश्ते को पूरे तरह से शर्मसार कर दिया। बेटा काम करने के लिए दूसरे शहर चला गया तो ससुर का दिल बहू पर आ गया। बहू भी ससुर से मोहब्बत कर बैठी। बेटे की गैरमौजूदगी में बढ़ रहे दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग की भनक किसी को भी नहीं लगी। कुछ दिन बाद दोनों ने चुपके से कोर्ट मैरिज कर ली। काम से लौटने के बाद बेटा जब वापस घर आया तो वह घर का नजारा देखकर हैरान रह गया। इसके बाद ससुराल पहुंचा, वहां उसे जो बात पता चली उसे सुनकर दंग रह गया। बेटे को पिता और अपनी पत्नी की करतूत की जानकारी हो चुकी थी। बेटे ने थाने में जाकर पिता और पत्नी को लेकर कई चौंकाने वाली बातें बताईं और रिपोर्ट दर्ज कराई।

मामला थाना फरिहा क्षेत्र से जुड़ा है। यहां के एक स्वास्थ्य केंद्र पर चतुर्थश्रेणी कर्मचारी ने करीब 20 साल पहले एक विधवा महिला से पुनर्विवाह किया था। महिला को पहले से दो बच्चे थे। युवक की शादी के बाद दो बच्चे और पैदा हुआ जिसमें से एक बच्चे की मौत हो गई। युवक की पत्नी के बच्चे बड़े हुए तो एक बेटे की पांच साल पहले शादी कर दी। बेटे की शादी के कुछ दिन बाद ही युवक का पत्नी के साथ झगड़ा होने लगा और पत्नी मायके चली गई। इसके बाद युवक का बेटा नौकरी करने के लिए इलाहाबाद चला गया। बेटे के जाने के कुछ दिन बाद ही ससुर और बहू एक-दूसरे को दिल दे बैठे। धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदकियां भी बढ़ गईं। ससुर और बहू के बीच चल रहे इस प्रेम-प्रसंग के बारे में उसकी बेटे को भनक भी नहीं थी। इसके बाद दोनों ने चुपके से कोर्ट मैरिज कर ली।

बेटा जब वापस लौटकर आया तो घर में पत्नी गायब मिली। इसके बाद वह सीधे अपनी ससुराल पहुंचा। ससुराल वालों से पता चला कि वह यहां से जा चुकी है। बेटे ने पत्नी का सुराग लगाया तो जानकारी हुई कि उसके पिता ने ही उसकी पत्नी को फिरोजाबाद में कहीं रखा है, उससे कोर्ट मैरिज कर ली है। बेटे ने पिता की हरकत को लेकर कार्रवाई के लिए तहरीर दी है और पिता और पत्नी को लेकर कई चौंकाने वाली बातें बताईं। थाना प्रभारी फरिहा बैजनाथ सिंह ने बताया कि बेटे ने पिता के खिलाफ तहरीर दी है। पिता स्वास्थ्य केंद्र पर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। 20 साल पहले विधवा से विवाह किया था। बेटे ने पिता पर उसकी पत्नी को पत्नी बनाकर कोर्ट मैरिज करके रखने का आरोप लगाया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। तथ्यों के आने के बाद कार्रवाई होगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें