ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमुरादाबाद में घर पर पाकिस्तान का झंडा लगाने पर पिता-पुत्र पर मुकदमा, गिरफ्तार

मुरादाबाद में घर पर पाकिस्तान का झंडा लगाने पर पिता-पुत्र पर मुकदमा, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश् के मुरादाबाद जिले में घर पर पाकिस्तान का झंडा लगाने पर पिता और पुत्र पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुरादाबाद में घर पर पाकिस्तान का झंडा लगाने पर पिता-पुत्र पर मुकदमा, गिरफ्तार
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,मुरादाबादThu, 28 Sep 2023 07:30 AM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद में थाना क्षेत्र के बुढ़ानपुर अलीगंज गांव में घर की छत पर पाकिस्तानी झंडा फहराने का मामला सामने आया है। पड़ोसियों ने झंडा फहराते युवक का वीडियो बनाकर ट्विटर पर वायरल कर दिया। इस पर हरकत में आई पुलिस ने बुधवार को रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी पिता- पुत्र को गिरफ्तार कर लिया।

अलीगंज बुढानपुर गांव के रईस के मकान पर एक युवक का पाकिस्तानी झंडा फहराते हुए वीडियो ट्विटर पर वायरल हुआ। वायरल वीडियो में युवक छत पर झंडा फहरा रहा है तो कुछ लोग सीढ़ियों पर खड़े उससे बात कर रहे हैं। वीडियो देखने के बाद सक्रिय हुई पुलिस रईस के घर पहुंची तो वहां पाकिस्तानी झंडा लगा मिला। पुलिस ने झंडा कब्जे में लेने के साथ ही रईस और उसके बेटे सलमान को गिरफ्तार कर लिया।

बुढानपुर अलीगंज में पाकिस्तानी झंडा फहराने के मामले में नेपा चौकी प्रभारी कुलदीप कुमार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी रईस और उसके 25 साल के बेटे सलमान को गिरफ्तार कर लिया गया। सलमान की गांव में दर्जी की दुकान है। परिवार में सलामन के अलावा दो छोटे भाई- बहन और हैं। थाना प्रभारी मोहित चौधरी ने बताया कि फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है। उचित कार्रवाई की जाएगी।