ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशएंबुलेंस नहीं पहुंच पाई तो घायल मां को चारपाई पर लेकर सात किमी दौड़े बेटे, देखिए वायरल वीडियो

एंबुलेंस नहीं पहुंच पाई तो घायल मां को चारपाई पर लेकर सात किमी दौड़े बेटे, देखिए वायरल वीडियो

फतेहपुर के दोआबा के अति पिछड़ेपन को बयां करता एक और वीडियो शुक्रवार को वायरल हो गया। रास्ता दलदल होने के कारण एंबुलेंस गांव नहीं पहुंच पाई तो बेटों ने मां को चारपाई पर लिटाकर सात किमी दौड़ लगाई...

एंबुलेंस नहीं पहुंच पाई तो घायल मां को चारपाई पर लेकर सात किमी दौड़े बेटे, देखिए वायरल वीडियो
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरFri, 06 Aug 2021 11:21 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फतेहपुर के दोआबा के अति पिछड़ेपन को बयां करता एक और वीडियो शुक्रवार को वायरल हो गया। रास्ता दलदल होने के कारण एंबुलेंस गांव नहीं पहुंच पाई तो बेटों ने मां को चारपाई पर लिटाकर सात किमी दौड़ लगाई और एंबुलेंस तक पहुंचाया। महिला को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बब्बू का डेरा मजरे सरकंडी निवासी बेटन की पत्नी शिवकली रविवार को जंगल जाते समय अचानक कीचड़ में फिसल कर गिर गईं थीं। कमर और शरीर में कई जगह चोट आने पर परिजनों ने एंबुलेंस को काल किया। कच्चे और दलदल रास्ते की जानकारी पर चालक ने गांव तक आने से मना करते हुए सात किमी दूरी मनावा गांव के पास एंबुलेंस खड़ी कर दी। मजबूरन बेटों और परिजनों ने शिवकली को चारपाई पर लिटाया और भागकर एंबुलेंस तक पहुंचे, उनको डर था देर होने पर एंबुलेंस वहां से भी न चली जाए। 

बेटे राममिलन ने बताया कि गांव तक पक्का रास्ता नहीं होने के कारण एंबुलेंस औऱ अन्य वाहन नहीं पहुंच पाते, इसलिए मां को चारपाई पर लिटा कर करीब सात किमी तक ले जाना पड़ा। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डाक्टर ने कमर में फैक्चर बता कर इलाज कर रहे हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें