ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशफतेहपुरः एक बाइक पर सवार तीन मजदूरों को ट्रक ने कुचला, तीनों की मौत

फतेहपुरः एक बाइक पर सवार तीन मजदूरों को ट्रक ने कुचला, तीनों की मौत

फतेहपुर में एक बाइक पर सवार तीन मजदूरों को ट्रक ने कुचल दिया। तीनों फैक्ट्री काम पर जा रहे थे। घटना में तीनों की मौत हो गई है। हादसा मुग़लमार्ग स्थित गंगरावल के पास हुआ है।  बकेवर थाना क्षेत्र...

फतेहपुरः एक बाइक पर सवार तीन मजदूरों को ट्रक ने कुचला, तीनों की मौत
कार्यालय संवाददाता ,फतेहपुरFri, 25 May 2018 12:06 PM
ऐप पर पढ़ें

फतेहपुर में एक बाइक पर सवार तीन मजदूरों को ट्रक ने कुचल दिया। तीनों फैक्ट्री काम पर जा रहे थे। घटना में तीनों की मौत हो गई है। हादसा मुग़लमार्ग स्थित गंगरावल के पास हुआ है। 
बकेवर थाना क्षेत्र के कश्मीरीपुर गांव निवासी नसीम, हेमंत और अफसर चौडगरा स्थित एक फैक्ट्री में मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करते थे। शुक्रवार की सुबह रोज की तरह एक ही बाइक सें तीनों काम के लिए फैक्ट्री जाने के लिए निकले, बकेवर के मुग़लमार्ग स्थित गंगरावल के पास जहानाबाद की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार तीनों युवक गिरकर ट्रक की चपेट में आ गये। हादसा देख स्थानीय लोग मदद के लिए मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक नसीम और हेमंत की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। वहीं अफसर की सांसें चलती देख उसे बिंदकी सीएचसी पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी सांसें थम गईं। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़ कर मौके से फरार हो गया।  हादसे के कारण करीब एक घंटे तक चौडगरा घाटमपुर मार्ग पर आवागमन बन्द रहा। पुलिस ने कड़ी मसक्कत के बाद जाम खुलवाया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें