ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशUP: एक तरफ 'प्यार प्यार बेसुमार करेंगे' पर चल रहा था नाच, तभी पहुंची पुलिस और...-VIDEO

UP: एक तरफ 'प्यार प्यार बेसुमार करेंगे' पर चल रहा था नाच, तभी पहुंची पुलिस और...-VIDEO

बिना अनुमति होे रहे रंगारंग कार्यक्रम में विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दर्शकों पर लाठियां बरसाकर खदेड़ दिया। इस दौरान साउंड सिस्टम व अन्य सामान क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने कार्रवाई तब...

fatehpur orchestra party striked by police
1/ 2fatehpur orchestra party striked by police
पुलिस लाठीचार्ज के बाद टूटी पड़ीं कुर्सियां
2/ 2पुलिस लाठीचार्ज के बाद टूटी पड़ीं कुर्सियां
फतेहपुर। कार्यालय संवाददाता,कानपुरWed, 21 Feb 2018 02:56 PM
ऐप पर पढ़ें

बिना अनुमति होे रहे रंगारंग कार्यक्रम में विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दर्शकों पर लाठियां बरसाकर खदेड़ दिया। इस दौरान साउंड सिस्टम व अन्य सामान क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने कार्रवाई तब की जब नृत्यांगना प्यार प्यार बेसुमार करेंगे, गाने पर नृत्य कर रही थी। पुलिस की धमाचौकड़ी से अफरा तफरी मच गई। पुलिस ने साउंड सिस्टम को कब्जे में लेकर दो लोगों को भी हिरासत में ले लिया। 

असोथर के बेर्रागांव में मंगलवार को शत्रुघन सिंह फौजी के बेटे का कर्णछेदन संस्कार था। फौजी ने दो घंटे से लिए मनोरंज विभाग से आयोजन के लिए परमीशन ली थी लेकिन देर शाम यह रंगाारंग कार्यक्रम में तब्दील हो गया। ग्राम प्रधान धर्मेद्र सिंह के दरवाजे आयोजित कार्यक्रम में बाहर से नृत्यांगाओं को बुलाया गया था। कार्यक्रम के दौरान गांव के जैनू शुक्ला से फौजी के भांजे आकाश सिंह चंदेल का किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जैनू के फोन करने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला रफा दफा करा कर वापस लौट गई,  थोड़ी देर बाद फिर किसी ने फोन पर पुलिस को विवाद की सूचना दी।

एसओ असोथर भारी पुलिस के बल के साथ मौके पर पहुंचेे और नृत्य का आनंद उठा रहे दर्शकों पर लाठियां बरसा दीं। अगले ही पल अफरा तफरी मच गई। भगदड़ में कई लोगों को चोटें आई हैं। पुलिस ने साउंड सर्विस वाले की भी पिटा कर हुए साउंड सिस्टम को कब्जे में ले लिया। आरोप हैं कि पुलिस ने साउंड सिस्टम और अन्य सामान को तोड़फोड़ दिया है। एसओ ने कार्यक्रम के आयोजक के भांजे आकाश सिंह चंदेल व मुन्ना लाल का शांति भंग में चालान किया। एसओ राजेश मौैर्या ने बताया कि एसडीएम स्तर कार्यक्रम का अनुमति नहीं ली गयी थी। कार्यक्रम में दौरान विवाद की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। दो लोगों का शांति भंग में चालान किया गया है। 

UP इन्वेस्टर्स समिट: यूपी को PM का तोहफा, मिलेंगी 2.5लाख नौकरियां

UP इन्वेस्टर्स समिटः पीएम ने की कई घोषणाएं, पढ़ें 10 बड़ी बातें- VIDEO

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें