ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशफर्रुखाबादः अभिनेत्री पिया बाजपेई के भाई को नहीं मिला वेंटिलेटर, तोड़ा दम

फर्रुखाबादः अभिनेत्री पिया बाजपेई के भाई को नहीं मिला वेंटिलेटर, तोड़ा दम

यूपी के फर्रुखाबाद में वेंटिलेटर नहीं मिलने के कारण अभिनेत्री पिया बाजपेई के भाई की मौत हो गई। अभिनेत्री ने इसकी जानकारी खुद मंगलवार को साझा की।इससे कुछ देर पहले उन्होंने उत्तर प्रदेश में अपने...

फर्रुखाबादः अभिनेत्री पिया बाजपेई के भाई को नहीं मिला वेंटिलेटर, तोड़ा दम
मुंबई लखनऊ भाषाTue, 04 May 2021 05:58 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के फर्रुखाबाद में वेंटिलेटर नहीं मिलने के कारण अभिनेत्री पिया बाजपेई के भाई की मौत हो गई। अभिनेत्री ने इसकी जानकारी खुद मंगलवार को साझा की।इससे कुछ देर पहले उन्होंने उत्तर प्रदेश में अपने भाई को वेंटिलेटर से लैस बिस्तर पर भर्ती कराने के लिए सोशल मीडिया पर गुहार लगाई थी।

मुख्य रूप से तमिल और तेलुगु सिनेमा में काम करने वाली बाजपेई ने ट्विटर पर एक जीवन रक्षक संदेश (एसओएस) पोस्ट किया था और कहा था कि उन्हें फौरन वेंटिलेटर से लैस बिस्तर की जरूरत है, क्योंकि उनका भाई 'मर रहा है। हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया था कि उनका भाई कोविड-19 से संक्रमित है या नहीं।

27 वर्षीय अभिनेत्री ने लिखा, “मुझे उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले के कयामगंज ब्लॉक में मदद की तत्काल जरूरत है। वेंटिलेटर से लैस एक बिस्तर चाहिए। मेरा भाई मर रहा है। कोई जानकारी हो तो मदद करें। अगर आप किसी को जानते हैं तो कृपया संपर्क करें... हम पहले से ही मुश्किल में हैं।”  करीब दो घंटे बाद, उन्होंने ट्वीट किया, “ मेरे भाई का निधन हो गया है।” 

अभिनेत्री विनीत कुमार सिंह, दानिश हुसैन, फिल्मकार ओनिर और निर्माता गुनीत मोंगा समेत अन्य ने बाजपाई के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कीं। कई दिनों से कोविड-19 के सबसे ज्यादा मामलों वाले 10 राज्यों में उत्तर प्रदेश भी शामिल है। एक सरकारी बयान के मुताबिक, प्रदेश में सोमवार को कोरोना वायरस के 29,912 मामले आए थे जिसके बाद कुल मामले 13.42 लाख के पार चले गए हैं। 288 और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या 13,447 पहुंच गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें