ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशश्रावस्ती में किसान की गला काटकर हत्या, शव को छिपा दिया गन्ने की पत्ती में

श्रावस्ती में किसान की गला काटकर हत्या, शव को छिपा दिया गन्ने की पत्ती में

यूपी के श्रावस्ती जिले में गन्ने के खेत में रखवाली कर रहे वृद्ध किसान की गला काट कर हत्या कर दी गई। शव को गन्ने की पत्ती से ढक दिया।

श्रावस्ती में किसान की गला काटकर हत्या, शव को छिपा दिया गन्ने की पत्ती में
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,श्रावस्तीFri, 19 May 2023 01:14 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के श्रावस्ती जिले में गन्ने के खेत में रखवाली कर रहे वृद्ध किसान की गला काट कर हत्या कर दी गई। शव को गन्ने की पत्ती से ढक दिया।  मृतक के भाई ने थाना इकौना की सूचना भाई की हत्या घटना थाना इकौना पुलिस को दिया गया। सूचना मिलते ही श्रावस्ती पुलिस अधीक्षक प्राची सिंह घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

थाना इकौना के ग्राम दीननामगढ़ चमारन पुरवा निवासी वृद्ध मिट्ठू लाल गौतम उम्र लगभग 60 वर्ष पुत्र बैजनाथ अपने खेत में गन्ने की रखवाली के लिए रात में सोया हुआ था। गुरुवार की रात में किसी अज्ञात व्यक्ति ने सोते समय धारदार हथियार से  गला काटकर हत्या कर दी और शव गन्ने की पत्ती से ढक दिया। शुक्रवार की सुबह मृतक के भाई जैजैराम खेत पर पहुंचे तो वृद्ध मिट्ठू लाल को न देख कर तलाश शुरू कर दी। खोजबीन करने के बाद गन्ने खेत के बगल गन्ने की पत्ती हटाकर देखा तो वृद्ध का शव खेत में मिल। घटना की सूचना परिवारी जनों को दी गई। इसके बाद थाना इकौना के पुलिस को हत्या की सूचना मृतक के भाई जय-जय राम ने दिया। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लिया गया। परिजनों से पूछताछ शुरू कर दी। हत्या की सूचना प्रभारी निरीक्षक ने श्रावस्ती  पुलिस अधिकारियों को दी गई।

सूचना मिलते ही श्रावस्ती पुलिस अधीक्षक सुश्री प्राची सिंह अपर पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार यादव क्षेत्राधिकारी संतोष कुमार ने पहुंचकर ग्रामीणों से पूंछतांछ शुरू की गई।  घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच प्रक्रिया शुरू की गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिंगा भेज दिया है । घटना का खुलासा करने के लिए पूछताछ की जा रही है जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें