ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजेवर एयरपोर्ट के लिए किसानों ने सीएम योगी को सौंपे सहमति पत्र

जेवर एयरपोर्ट के लिए किसानों ने सीएम योगी को सौंपे सहमति पत्र

गौतमबुद्धनगर के जेवर में बनने वाले अंतर्राष्ट्रीय ग्रीनफील्ड हवाई अड्डे से संबंधित किसानों के प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को लखनऊ में शास्त्री भवन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंट की। किसानों ने...

जेवर एयरपोर्ट के लिए किसानों ने सीएम योगी को सौंपे सहमति पत्र
लखनऊ, प्रमुख संवाददाताWed, 19 Sep 2018 07:38 PM
ऐप पर पढ़ें

गौतमबुद्धनगर के जेवर में बनने वाले अंतर्राष्ट्रीय ग्रीनफील्ड हवाई अड्डे से संबंधित किसानों के प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को लखनऊ में शास्त्री भवन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंट की। किसानों ने मुख्यमंत्री को हवाई अड्डे के निर्माण के लिए अपनी जमीन देने के संबंध में सहमति पत्र सौंपा।

इस मौके पर किसानों ने कहा कि उन लोगों ने अपने क्षेत्र के विकास और जनहित में सामूहिक रूप से यह फैसला किया है। किसानों ने भरोसा जताया कि राज्य सरकार भविष्य में उनके जीवन यापन और उचित विस्थापन के लिए समुचित कदम उठाएगी। मुख्यमंत्री ने किसानों के इस फैसले की प्रशंसा करते हुए कहा कि प्रदेश के विकास में सभी को अपनी भूमिका निभानी चाहिए। देश, प्रदेश और समाज की तरक्की व खुशहाली के लिए किसानों द्वारा हमेशा आगे बढ़कर योगदान किया गया है। जेवर में अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के निर्माण में किसानों के सहयोग और योगदान को हमेशा सराहा जाएगा।

प्रतिनिधिमंडल में जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह, रोही के प्रधान भगवान सिंह व बनवारीवास के प्रधान त्रिलोकचन्द शर्मा के अलावा  हंसराज सिंह, पुष्प कुमार शर्मा, योगेन्द्र सिंह छौंकर, संजय कुमार, हरविन्द्र सिंह, विनोद चैहान, सुशील शर्मा, यशपाल सिंह, दरियाब सिंह, जफर खान, योगजीत सिंह, मौज्जम खान, तारा सिंह प्रधान, योगेन्द्र अत्री, चन्द्रभान सिंह मलिक व कुलदीप सिंह भी शामिल रहे। इसके अलावा इस मौके पर यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के चेयरमैन डॉ. प्रभात कुमार तथा प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री एसपी गोयल भी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें