ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसांड के हमले से बचने के लिए किसान ने तालाब में लगाई छलांग, ठंडे पानी में डूबने से हुई मौत

सांड के हमले से बचने के लिए किसान ने तालाब में लगाई छलांग, ठंडे पानी में डूबने से हुई मौत

बदायूं में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां एक हमलावर सांड से बचने के लिए एक किसान तालाब में कूद गया। लेकिन गहरे और ठंडा पानी होने के कारण उसकी डूबने से मौत हो गई।

सांड के हमले से बचने के लिए किसान ने तालाब में लगाई छलांग, ठंडे पानी में डूबने से हुई मौत
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,बदायूंThu, 07 Dec 2023 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बदायूं में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां एक हमलावर सांड से बचने के लिए एक किसान तालाब में कूद गया। लेकिन गहरे और ठंडा पानी होने के कारण उसकी डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और फिर जांच पड़ताल में जुट गई। गुरुवार को इस बारे में पुलिस के अधिकारी ने जानकारी दी। 

ये घटना दातांगज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। उपजिलाधिकारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि बुधवार रात सलेमपुर गांव में छुट्टा पशुओं से अपनी फसल की रखवाली करने के लिए खेत जा रहे 55 साल के किसान शिवदयाल पर सांड ने हमला कर दिया था। जिससे बचने के लिए उन्होंने पास में ही स्थित एक तालाब में छलांग लगा दी। लेकिन गहरे और ठंडे पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई। 

उपजिलाधिकारी ने बताया कि जब सुबह तक शिवदयाल घर नहीं पहुंचे तो परिजन उनकी तलाश में जुट गए। काफी खोजबी के बाद उनका शव तालाब में उतरता हुआ मिला। जानकारी होने पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। दूसरी ओर मामले की जांच पड़ताल के लिए राजस्व टीम भी घटना स्थल पर पहुंची। जांच रिपोर्ट के बाद मृतक किसान के परिजनों को वित्तीय सहायता उपलब्ध कराई जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें