DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अखलाक की तरह ही मिले सुमित के परिजनों को मिले मकान और मुआवजा: संगीत सोम

Sumit died Bulandshahr Violence

सरधना विधानसभा सीट से भाजपा विधायक और मुजफ्फरनगर दंगे के आरोपी संगीत सोम ने कहा कि बिसाहड़ा कांड में जैसा अखलाक के परिजनों को मुआवजा मिला था, उसी तर्ज पर सुमित के परिजनों को भी मकान और अन्य मुआवजा मिले। बुलंदशहर हिंसा एक बड़ी साजिश थी। इस साजिश में शामिल लोग सपा शासनकाल की तरह हैलीकाप्टर में नहीं बल्कि सीधे जेल जाएंगे और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

महानगर में आयोजित प्रेसवार्ता में विधायक संगीत सोम ने कहा कि बिसाहड़ा में अखलाक के घर पर गोमांस मिला था और इसकी बाद में पुष्टि भी हुई, लेकिन उसे मुआवजे में फ्लैट और नकदी व अन्य लाभ मिले थे। अब सुमित को भी अखलाक की तरह ही मुआवजा मिलना चाहिए। परिवार के एक जवान लड़के की मौत हुई है। बुलंदशहर की हिंसा एक बड़ी साजिश है और इस साजिश का खुलासा करने में एसआईटी लगी है। यह तय है कि मुजफ्फरनगर दंगे की तरह अब  साजिशकर्ता हैलीकाप्टर में बैठकर नहीं जाएंगे, वह सीधे जेल जाएंगे और उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। वह चाहे किसी भी दल या संगठन के क्यों ना हो, उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।  
अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के संबंध में उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर था, है और रहेगा। 2019 से पहले अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा, वहां कभी कोई मस्जिद नहीं थी। बजरंगबली को लेकर चले रहे विवाद के संबंध में उन्होंने कहा कि बजरंग बली पूरे हिन्दू समाज के हैं और दलित भी हिन्दू समाज के ही हैं और हमारे भाई हैं। मुख्यमंत्री के बयान को गलत तरीके से दिखाया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Family of Sumit also got house and compensation like in Akhlaq case said sangeet som