ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशपलभर में उजड़ गया एक परिवार, सहारनपुर में जीप से कुचलकर पति-पत्नी और बहन की मौत

पलभर में उजड़ गया एक परिवार, सहारनपुर में जीप से कुचलकर पति-पत्नी और बहन की मौत

यूपी के सहारनपुर में पलभर में एक परिवार उजड़ गया। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से कोहराम मच गया। दरअसल एक जीप ने सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचल दिया। इसमें पति-पत्नी और बहन की मौत हो गई।

पलभर में उजड़ गया एक परिवार, सहारनपुर में जीप से कुचलकर पति-पत्नी और बहन की मौत
Dinesh Rathourसंवाददाता,सहारनपुरSun, 04 Dec 2022 09:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी के सहारनपुर में पलभर में एक परिवार उजड़ गया। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से कोहराम मच गया। दरअसल एक जीप ने सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचल दिया। इसमें पति-पत्नी और बहन की मौत हो गई, जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं जीप चालक को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

हादसा नकुड़ रोड पर कुम्हारहेड़ा के पास रविवार की शाम साढ़े पांच बजे के करीब हुआ। थाना सदर बाजार क्षेत्र के गांव जंधैड़ी निवासी राधेश कुमार (34) पत्नी सपना (30) और नवीन नगर की रहने वाली अपनी बहन संगीता (28) और दो बच्चों के साथ नकुड़ के मच्छरहेड़ी गांव में शादी में गए थे।

पुलिस ने बताया कि शादी से लौटते समय वह शाम को कुम्हारहेड़ा के पास खड़े होकर किसी वाहन का इंतजार कर रहे थे। तभी पीछे से अनियंत्रित जीप ने उन्हें रौंद दिया। पति-पत्नी और बच्चे भी घायल हो गए। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सभी को जिला अस्पताल लाया गया। वहां पर डाक्टरों ने राधेश कुमार, उनकी पत्नी सपना और राधेश कुमार की बहन संगीता को मृत घोषित कर दिया। जबकि सपना का बेटा दक्ष (पांच) और संगीता का बेटा विहान  (3) का इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है। 

पढ़े UP News in Hindi उत्तर प्रदेश की ब्रेकिंग न्यूज के अलावा Prayagraj News, Meerut News और Agra News.