ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशVideo: जन्मदिन पर भी काम करने आई बाई को मिला ऐसा सरप्राइज, छलक पड़े आंसू, वीडियो वायरल

Video: जन्मदिन पर भी काम करने आई बाई को मिला ऐसा सरप्राइज, छलक पड़े आंसू, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर कई बार कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो आ जाती है जो आपका दिन बना देती है। ऐसी ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें एक परिवार अपनी मेड का जन्मदिन मनाता दिख रहा है।

Video: जन्मदिन पर भी काम करने आई बाई को मिला ऐसा सरप्राइज, छलक पड़े आंसू, वीडियो वायरल
Atul Guptaलाइव हिंदुस्तान,लखनऊMon, 31 Oct 2022 06:39 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कहते हैं खुशियां बांटने से बढ़ती है और दुख बांटने से कम हो जाते हैं। छोटी-छोटी खुशियों को आपस में बांटना ही शायद जिंदगी है। अपनी हाउस मेड का जन्मदिन मनाते हुए खुशियां बांटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि हाउस मेड घर पर काम करने आती है और उसे बिलकुल पता नहीं होता है कि उसे कितना खूबसूरत सरप्राइज मिलने वाला है। वीडियो में हाउस मेड टेबल पर रखा अपना बर्थडे केक पाकर खुश होती नजर आ रही है। केक काटते समय वह सभी मुस्कुरा रही थी। जब उसने जन्मदिन का केक काटा तो पूरे परिवार ने एक साथ गाकर उसे बर्थडे विश किया। इस वीडियो को अबतक 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

सिलेब्रिटी फोटोग्राफिर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है जहां से ये वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो के नीचे कैप्शन में लिखा है 'उन्हें तोहफे की जरूरत नहीं है, बस प्यार और ऐसे खास दिनों में उनके लिए खुशी काफी है! हम उसके चेहरे पर मुस्कान लाना चाहते थे क्योंकि वह अपने पति के साथ शहर में अकेली रहती है और अपने जन्मदिन के लिए उत्साहित थी, मेरे ससुर ने उसके लिए केक खरीदा और हमने उनका जन्मदिन साथ में मनाया।  कभी-कभी आप किसी को मुस्कुराने के लिए जो छोटी-छोटी चीजें करते हैं, वह हमेशा आपके साथ रहती है। पुनश्च: हर रात सोने से पहले किसी के लिए कुछ अच्छा करने की कोशिश करें क्योंकि यह आपको जीवित महसूस कराएगा। जन्मदिन मुबारक हो मौशी!
 

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं। लोग परिवार की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आप वाकेई बहुत प्यारे और दयालू लोग हैं। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि ये काफी खूबसूरत और भावुक कर देने वाली वीडियो है। उन्होंने आगे लिखा कि ये हमारे घर के सदस्य होते हैं और हमारे सुख-दुख में हमेशा हमारे साथ होते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें