DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशदारोगा की वर्दी, कार पर बत्‍ती और दो-दो वायरलेस सेट, पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा तो खुल गई पोल

दारोगा की वर्दी, कार पर बत्‍ती और दो-दो वायरलेस सेट, पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा तो खुल गई पोल

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,बस्‍तीAjay Singh
Wed, 27 Oct 2021 05:29 PM
दारोगा की वर्दी, कार पर बत्‍ती और दो-दो वायरलेस सेट, पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा तो खुल गई पोल

फर्जी दरोगा बनकर धोखाधड़ी और ठगी करने वाले एक नटवरलाल को हर्रैया थाना व एसओजी की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस की वर्दी पहनने के साथ कार पर लाल-नीली बत्ती इस शख्स ने लगा रखी थी। गाड़ी के अंदर दो वायरलेस सेट के साथ बीएसएफ का फर्जी परिचय पत्र भी बरामद हुआ है। पुलिस टीम पर घेराबंदी के दौरान गाड़ी चढ़ाकर भगाने की कोशिश भी इस शातिर ने की। लेकिन कार समेत उसे दबोच लिया गया। 

हर्रैया थाने पर धरपकड़ की जानकारी देते हुए सीओ हर्रैया शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि कार पर नीली-लाल बत्ती लगाकर पुलिस की वर्दी पहनकर चलने वाले इस शातिर की जानकारी बुधवार को पुलिस के हाथ लगी। इसके बाद हर्रैया थाना प्रभारी व एसओजी की टीम ने बड़हरकला के पास घेराबंदी की। कुछ देर बाद वह कार लेकर पहुंचा तो पुलिस ने गाड़ी रोकनी चाही तो उसे स्पीड अचानक बढ़ा कर पुलिस टीम को रौंदने का प्रयास किया। लेकिन खुद को सुरक्षित रखते हुए टीम ने चारों तरफ से गाड़ी को घेर कर उसे पकड़ लिया। 

पूछताछ में उसकी पहचान सत्यम तिवारी निवासी खैरुद्दीन थाना निजामाबाद जनपद आजमगढ़ के रूप में की गई। कार के अंदर से पुलिस वर्दी, बैग, अलग-अलग कंपनी के दो वायरलेस सेट, एक बीएसएफ का परिचय पत्र व फर्जी कागजात बरामद किए गए हैं। पुलिस की वर्दी पहनकर वह ठगी व चोरी का काम करता था। अन्य जनपदों से उसके आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। हर्रैया थाने में उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 170, 171, 411, 419, 420, 467, 468, 471 व 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें