ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशइलाज के लिए आई महिला को इंजेक्शन लगाकर झोलछाप डॉक्टर ने किया रेप, वीडियो भी बनाया

इलाज के लिए आई महिला को इंजेक्शन लगाकर झोलछाप डॉक्टर ने किया रेप, वीडियो भी बनाया

मेरठ के टीपी नगर इलाके में झोलाछाप डॉक्टर ने महिला मरीज को नशे का इंजेक्शन लगाकर उसके साथ क्लीनिक में रेप किया। यही नहीं उसने वीडियो भी बना ली जिसके बाद वो 4 महीने तक उसका शोषण करता रहा।

इलाज के लिए आई महिला को इंजेक्शन लगाकर झोलछाप डॉक्टर ने किया रेप, वीडियो भी बनाया
Atul Guptaसंवाददाता,मेरठWed, 30 Nov 2022 03:23 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मेरठ के टीपीनगर के एक गांव में झोलाछाप ने महिला मरीज को नशे का इंजेक्शन देकर क्लीनिक में ही रेप किया। आरोपी ने अश्लील वीडियो भी बना ली। चार माह तक धमकी देकर आरोपी यौन शोषण करता रहा। पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो पीड़िता ने सीएम को ट्वीट कर शिकायत कर दी।

टीपीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला मरीज चार महीने पहले गांव के ही झोलाछाप डाक्टर के पास उपचार कराने गई थी। आरोप है कि डाक्टर ने नशे का इंजेक्शन लगाकर महिला को बेहोश किया और इसके बाद रेप किया। आरोपी ने इस दौरान अश्लील वीडियो भी बना दी और वायरल करने की धमकी देकर यौन शौषण करता रहा। अब आरोपी ने महिला को अपने साथ रहने के लिए दबाव बनाया। महिला का आरोप है कि डॉक्टर ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी है। ऐसे में महिला ने अपने पति को पूरे मामले की जानकारी दी। महिला ने पति के साथ टीपीनगर थाने पहुंचकर तहरीर दी।

 पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया, जिसके बाद महिला ने मुख्यमंत्री को ट्वीट कर दिया। मामला अफसरों तक पहुंचा तो छानबीन और कार्रवाई के लिए मंगलवार देर रात पुलिस की टीम गांव में पहुंची। इस दौरान झोलाछाप डॉक्टर गांव से फरार हो गया। सीओ ब्रिजेश कुमार ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।