ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशविशाल बनकर फैजान ने लड़की को फंसाया, नदी किनारे ले जाकर करने लगा गंदी हरकत, लोगों ने पकड़कर पीटा

विशाल बनकर फैजान ने लड़की को फंसाया, नदी किनारे ले जाकर करने लगा गंदी हरकत, लोगों ने पकड़कर पीटा

यूपी के बरेली में फैजान ने विशाल उर्फ बबलू गंगवार बनकर किशोरी को बातों फंसा लिया और घर छोड़ने के बहाने उसे भोजीपुरा में नदी किनारे ले जाकर छेड़छाड़ करने लगा। इसी दौरान लोग वहां पहुंच गए।

विशाल बनकर फैजान ने लड़की को फंसाया, नदी किनारे ले जाकर करने लगा गंदी हरकत, लोगों ने पकड़कर पीटा
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,बरेली। भोजीपुराSat, 09 Dec 2023 07:32 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बरेली में फैजान ने विशाल उर्फ बबलू गंगवार बनकर किशोरी को बातों फंसा लिया और घर छोड़ने के बहाने उसे भोजीपुरा में नदी किनारे ले जाकर छेड़छाड़ करने लगा। इसी दौरान लोग वहां पहुंच गए और आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। थाना भोजीपुरा में आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पीड़ित किशोरी इज्जतनगर क्षेत्र की रहने वाली है। छात्रा के परिजन ने भोजीपुरा पुलिस को बताया कि कंजादासपुर का रहने वाला फैजान उनके घर के आसपास मंडराता रहता था और अपना नाम विशाल उर्फ बबलू गंगवार बताता था।

शुक्रवार दोपहर किशोरी क्योलड़िया में अपनी रिश्तेदारी से घर लौट रही थी। नवाबगंज में फैजान उसे मिल गया और घर पहुंचाने के बहाने उसको बाइक पर बैठा लिया। बातों में फंसाकर फैजान उसे भोजीपुरा में बिलवा पुल के पास देवरनिया नदी के सुनसान इलाके में ले आया और उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी। किशोरी ने शोर मचाया तो आसपास मौजूद लोग वहां पहुंच गए और आरोपी को पकड़कर पीटने लगे।

जानकारी मिलने पर कुछ भाजपा कार्यकर्ता और हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारी भी पहुंच गए। इस दौरान फैजान ने उन लोगों को भी अपना नाम विशाल बताया लेकिन सख्ती से पूछताछ में भेद खुल गया और उसे पुलिस को सौंप दिया गया। सूचना पर किशोरी के परिजन भी थाना भोजीपुरा पहुंच गए। उन लोगों ने आरोपी के खिलाफ किशोरी को बहलाकर ले जाने, छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें