ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशभ्रष्टाचार और परिवारवाद पर मोदी का प्रहार, बोले-अलीगढ़ की जनता ने ऐसा ताला लगाया, दोनों सहजादों को नहीं मिल रही चाबी

भ्रष्टाचार और परिवारवाद पर मोदी का प्रहार, बोले-अलीगढ़ की जनता ने ऐसा ताला लगाया, दोनों सहजादों को नहीं मिल रही चाबी

सोमवार को अलीगढ़ पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर तीखा प्रहार किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस और समाजवादी जैसी पार्टियों ने हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति की है।

भ्रष्टाचार और परिवारवाद पर मोदी का प्रहार, बोले-अलीगढ़ की जनता ने ऐसा ताला लगाया, दोनों सहजादों को नहीं मिल रही चाबी
Dinesh Rathourलाइव हिंदुस्तान,अलीगढ़Mon, 22 Apr 2024 03:04 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को अलीगढ़ पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर तीखा प्रहार किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस और समाजवादी जैसी पार्टियों ने हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति की है और मुसलमानों के राजनीतिक, सामाजिक और आर्थिक उत्थान के लिए कभी कुछ नहीं किया है। जब मैं पसमांदा मुसलमानों की दुर्दशा पर चर्चा करता हूं, तो इनके बाल खड़े हो जाते हैं क्योंकि ऊपर के लोगों ने मलाई खाई है और उन्होंने पसमांदा मुसलमानों को उसी स्थिति में रहने के लिए मजबूर कर दिया है। इस इलाके में तीन तलाक की शिकार कई बेटियों की जिंदगी बर्बाद हो गई और सिर्फ बेटियां ही नहीं, बल्कि तीन तलाक से बेटी, उसके पिता, भाई और परिवार सभी परेशान हो गए. अब मोदी ने तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाकर उनका जीवन भी सुरक्षित कर दिया है।

अलीगढ़ में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, पिछली बार जब मैं अलीगढ़ आया था, तो मैंने आप सभी से अनुरोध किया था कि आप सपा और कांग्रेस के भाई-भतीजावाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की फैक्टरियों पर ताला लगा दें। आपने ऐसा मजबूत ताला लगाया कि दोनों सहजादों को आज तक इसकी चाबी नहीं मिल रही। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, पहले हज कोटा कम होने के कारण बहुत लड़ाई होती थी और रिश्वतखोरी भी होती थी और केवल प्रभावशाली लोगों को ही हज पर जाने का मौका मिलता था।

मैंने सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस से भारत में हमारे मुस्लिम भाइयों और बहनों के लिए हज कोटा बढ़ाने का अनुरोध किया था, आज न केवल भारत का हज कोटा बढ़ाया गया है बल्कि वीजा नियमों को भी आसान बनाया गया है। पहले हमारी मुस्लिम माताएं और बहनें अकेले हज पर नहीं जा सकती थीं। सरकार ने महिलाओं को भी बिना मेहरम के हज पर जाने की इजाजत दी और मुझे उन हजारों बहनों का आशीर्वाद मिल रहा है जिनका हज पर जाने का सपना पूरा हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें