class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: देवरिया के रामपुर थाने में विस्फोट, मुंशी के पंजे उड़े

explosion in police station, deoria

देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाने में रविवार को करीब सवा तीन बजे विस्फोट हो गया। इस हादसे में थाने में तैनात सिपाही के दोनों हाथ के पंजे उड़ गए। पुलिसकर्मियों के अनुसार, थाने में जलाए गए अलाव में किसी के पटाखा डाल देने से विस्फोट हुआ।

कप्तान अपनी हैसियत में रहें, सरकार बनने पर देंगे उन्हें यश भारती : अखिलेश 

रामपुर कारखाना थाने पर मुंशी के पद पर तैनात अजीत सिंह परिसर में पाकड़ के पेड़ के नीचे बैठ कर अलाव ताप रहे थे। इसी दौरान अलाव में विस्फोट हो गया। इस घटना में अजीत सिंह के दोनों हाथ के पंजे उड़ गए। विस्फोट की आवाज करीब एक किमी दूर तक सुनी गई। धमाका होते ही थाने में अफरा-तफरी मच गई। उस समय थाना परिसर में प्रभारी थानाध्यक्ष श्याम बिहारी समेत करीब दर्जन भर लोग मौजूद थे।

आनन-फानन में कुछ पुलिसकर्मी घायल मुंशी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां से स्थिति गंभीर देख मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। घायल सिपाही संतकबीरनगर जिले के बखिरा थाना क्षेत्र के सिहटीकर का रहने वाला है। प्रभारी थानाध्यक्ष श्याम बिहारी के अनुसार अक्टूबर महीने में थाना क्षेत्र के नौतन हथियागढ़ से बड़ी संख्या में पटाखे की बरामदगी हुई थी। किसी ने गलती से कुछ पटाखे अलाव में डाल दिए थे, जिससे विस्फोट हो गया।

शर्मनाक:मिठाई खिलाने के बहाने 5 साल की मासूम से रेप, बच्ची ने बताई पूरी दास्तां

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:explosion In the police station in deoria
सीएम योगी ने दिया राहुल और अखिलेश को ये खास संदेशजन्मदिन पार्टी में विवाद, बेटों के साथ चचेरे भाइयों पर कैंची से हमला