ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशकैबिनेट मंत्री के गांव में धमाका, मकान में हुआ छेद, रात को ही दौड़ी पुलिस, बुलाई गई फॉरेंसिक टीम 

कैबिनेट मंत्री के गांव में धमाका, मकान में हुआ छेद, रात को ही दौड़ी पुलिस, बुलाई गई फॉरेंसिक टीम 

यूपी के फिरोजाबाद जिले के सिरसागंज क्षेत्र के एक गांव में रात को अचानक से तेज धमाका हो गया। जिस गांव में ये धमाका हुआ उस गांव से यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह भी आते हैं।

कैबिनेट मंत्री के गांव में धमाका, मकान में हुआ छेद, रात को ही दौड़ी पुलिस, बुलाई गई फॉरेंसिक टीम 
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,फिरोजाबाद। सिरसागंजThu, 16 May 2024 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के फिरोजाबाद जिले के सिरसागंज क्षेत्र के एक गांव में रात को अचानक से तेज धमाका हो गया। जिस गांव में ये धमाका हुआ उस गांव से यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह भी आते हैं। मंत्री से जुड़े गांव का मामला होने के कारण पुलिस भी सकते में आई और आनन-फानन में मौके पर पहुंच गई। जांच पड़ताल में पड़ा चला कि जिस मकान में धमाका हुआ है वह पांच साल से बंद था। हालांकि धमाके की आवाज से ग्रामीणों में दहशत फैल गई। रात को ही सभी ग्रामीण जागकर बैठ गए। धमाके की सूचना पर रात को ही फॉरेंसिक टीम भी गांव पहुंची।

मामला सिरसागंज के अरॉव ब्लॉक में स्थित करहरा गांव है। जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात करीब 845 बजे तेज धमाका हुआ। मकान विक्रम सिंह पुत्र कप्तान सिंह का है। विक्रम सिंह की करीब छह साल पहले मौत हो चुकी है। उन्होंने यह मकान और अपना खेत अपनी बहन उर्मिला देवी पत्नी राजकिशोर निवासी फर्रुखाबाद को दे दिया था। पांच साल से बंद मकान में अचानक तेज विस्फोट होने से ग्रामीण सकते में आ गए। मकान की दीवाल में बड़ा छेद हो गया तो वही टिनसेट भी गिर गई। यह गांव कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह का है।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को दी तत्काल थाना प्रभारी सिरसागंज बैजनाथ सिंह मौके पर पहुंचे। मकान के अंदर कोई जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। फॉरेंसिक टीम को देर रात मौके पर बुलाया गया है। आसपास के मकानों के लोगों को दूर रहने के लिए कहा गया है। पुलिस का अनुमान है कि मकान में सिलेंडर फटने से धमाका हुआहोगा। फॉरेंसिक टीम के आने पर मकान का ताला तोड़कर जांच की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें