ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअयोध्या जा रहे आबकारी सिपाही ने रोडवेज परिसर में सर्विस रायफल से खुद को गोली से उड़ाया 

अयोध्या जा रहे आबकारी सिपाही ने रोडवेज परिसर में सर्विस रायफल से खुद को गोली से उड़ाया 

आजमगढ़ रोडवेज परिसर में रविवार की रात करीब 8:30 बजे रोडवेज बस से उतरने के बाद आबकरी सिपाही ने सर्विस रायफल से अपने सिर में गोली मार ली। मौके पर ही उसकी मौत हो गई । गोली की आवाज पर रोडवेज परिसर में...

अयोध्या जा रहे आबकारी सिपाही ने रोडवेज परिसर में सर्विस रायफल से खुद को गोली से उड़ाया 
आजमगढ़ । निज संवाददाता Sun, 21 Mar 2021 10:03 PM
ऐप पर पढ़ें

आजमगढ़ रोडवेज परिसर में रविवार की रात करीब 8:30 बजे रोडवेज बस से उतरने के बाद आबकरी सिपाही ने सर्विस रायफल से अपने सिर में गोली मार ली। मौके पर ही उसकी मौत हो गई । गोली की आवाज पर रोडवेज परिसर में हड़कम्प मच गया। लोग आवाज सुनकर उस ओर दौड़े।सिपाही का सिर बुरी तरह से क्षत विक्षत हो चुका था।उसकी सांसे टूट चुकी थी। पास में उसके राइफल व बैग भी था। पुलिस ने सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि सिपाही के पास मिले कागजात के मुताबिक परिचय पत्र पर अभिषेक पांडे लिखा है। उसी के नाम से सर्विस राइफल जारी की गई थी। वह वाराणसी में तैनात था, अयोध्या के लिए जा रहा था। उसका पता स्पष्ट नहीं है। कुछ लोगों ने बताया कि अयोध्या का ही निवासी है। घटना के बारे में और जांच की जा रही है। परिजनों के आने पर ही पूरी स्थिति स्पष्ट होगी। फिलहाल यह मामला आत्महत्या का है। घटना की जांच पुलिस कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें