ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबांदा-सड़क निर्माण को लेकर विवाद में पूर्व प्रधान के बेटे की गोली मारकर हत्‍या 

बांदा-सड़क निर्माण को लेकर विवाद में पूर्व प्रधान के बेटे की गोली मारकर हत्‍या 

उत्‍तर प्रदेश के बांदा के गिरवां थाने के खुरहंड गांव के पूर्व प्रधान के बेटे अजीत सिंह की गुरुवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। विवाद जिला पंचायत निधि से निर्माणाधीन सड़क को लेकर हुआ था। गोली लगने...

बांदा-सड़क निर्माण को लेकर विवाद में पूर्व प्रधान के बेटे की गोली मारकर हत्‍या 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,बांदा Thu, 07 Jan 2021 03:09 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्‍तर प्रदेश के बांदा के गिरवां थाने के खुरहंड गांव के पूर्व प्रधान के बेटे अजीत सिंह की गुरुवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। विवाद जिला पंचायत निधि से निर्माणाधीन सड़क को लेकर हुआ था। गोली लगने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हत्या की सूचना पर एसपी, एएसपी समेत कई थानों का फोर्स गांव पहुंच गया।

खुरहंड निवासी छत्रपाल सिंह और उनकी पत्नी बसंती देवी दोनों पूर्व प्रधान हैं। गांव के अनूप सिंह पूर्व ब्लॉक प्रमुख और उनकी पत्नी अशोका देवी निवर्तमान प्रधान हैं। गांव में मेन रोड से करीब 200 मीटर आरसीसी रोड का निर्माण कार्य जिला पंचायत निधि से हो रहा है। गांव के रामबरन सिंह के घर के सामने लगे जानवर बांधने के छल्ले सड़क निर्माण में बाधा बन रहे थे। जानकारी पर छत्रपाल का बेटा अजीत सिंह, चचेरे भाइयों अभय सिंह, अंकित और राकेश के साथ मौके पर पहुंचा।

मौके पर कहासुनी की जानकारी पर निर्वतमान प्रधान अशोका देव के बेटे विपिन, विक्रांत, विराट, बासू सिंह और उनका चचेरा भाई विकास सिंह वहां पहुंच गए। दोनों पक्षों विवाद हो गया और मारपीट शुरू हो गई। लाठी-डंडे चलने के साथ फायरिंग शुरू हो गई। एक गोली अजीत सिंह के सीने में लगी, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस अजीत (40) के साथ घायल अभय सिंह (32), अंकित सिंह (22), राकेश सिंह (20) और दूसरे पक्ष के विकास सिंह (28) को जिला अस्पताल ले गई। डॉक्टरों ने अजीत को मृत घोषित कर दिया। गभीर रूप से घायल अभय और विकास को कानपुर रेफर कर दिया गया।