ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअखिलेश यादव ने 12 वीं में शानदार प्रदर्शन पर बेटी अदिति को कुछ यूं दी बधाई, मिला प्‍यारा सा जवाब 

अखिलेश यादव ने 12 वीं में शानदार प्रदर्शन पर बेटी अदिति को कुछ यूं दी बधाई, मिला प्‍यारा सा जवाब 

उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव की बेटी अदिति यादव ने आईएससी परीक्षा में शानदार प्रदर्शन किया है। 98 प्रतिशत नंबरों से पास...

अखिलेश यादव ने 12 वीं में शानदार प्रदर्शन पर बेटी अदिति को कुछ यूं दी बधाई, मिला प्‍यारा सा जवाब 
हिन्‍दुस्‍तान टीम,लखनऊ Sat, 11 Jul 2020 02:19 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव की बेटी अदिति यादव ने आईएससी परीक्षा में शानदार प्रदर्शन किया है। 98 प्रतिशत नंबरों से पास बेटी को अखिलेश ने अपने ही अंदाज में ट्वीट कर बधाई दी तो बेटी ने भी इसके बदले उन्‍हें प्‍यारा सा जवाब दिया। 

शुक्रवार को सीआईएससीई बोर्ड परीक्षा के दसवीं और बारहवीं के रिजल्‍ट आए थे। इस बार कोविड-19 महामारी की वजह से परीक्षाओं पर पड़े असर को देखते हुए सीआईएससीई बोर्ड ने मेरिट लिस्‍ट जारी नहीं की है। लेकिन अच्‍छे नंबरों से पास मेधावियों की खुशी में कोई कमी नहीं है। ऐसे में पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव की बेटी ने 98 प्रतिशत नंबरों से आईएससी (12 वीं) की परीक्षा पास की तो परिवार में खुशी फैल गई। दोस्‍तों-शुभचिंतकों की ओर से बधाइयों का तांता लग गया। लेकिन बेटी अदिति को सबसे स्‍पेशल बधाई मिली पापा अखिलेश यादव की ओर से।

 

अखिलेश यादव ने शनिवार को ट्वीट कर अपनी ये खुशी जाहिर की। उन्‍होंने लिखा बेटी अदिति को आईएससी (12 वीं) परीक्षा में 98 प्रतिशत नंबर हासिल करने के लिए बधाई। हमें उन सभी विद्यार्थियों पर गर्व है जिन्‍होंने कड़ी मेहनत की। वे ही हमारा सुनहरा भविष्‍य बनाने वाले हैं। पापा के इस ट्वीट का थोड़ी देर बाद ही बेटी अदिति ने दो शब्‍दों में प्‍यारा सा जवाब दिया। अदिति ने ट्वीट कर लिखा-'थैंक यू पापा।'

लखनऊ के एक प्रतिष्ठित कालेज की छात्रा रहीं अदिति पढ़ने में अच्‍छी होने के साथ ही एक्‍स्‍ट्रा कैरिकुलर एक्टिविटीज में भी बढ़चढ़ का हिस्‍सा लेती रही हैं। इसके पहले वह अपने कालेज की वार्षिक घुड़सवारी प्रतियोगिता में भी हिस्‍सा लेती नज़र आई थीं जहां उनका हौसला बढ़ाने के लिए मां डिम्‍पल यादव मौजूद थीं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें