DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › यूपी: सरकारी हैंडपंप से पानी भरने गई नौवीं की छात्रा से छेड़छाड़, विरोध पर शोहदे ने मारा चाकू 
उत्तर प्रदेश

यूपी: सरकारी हैंडपंप से पानी भरने गई नौवीं की छात्रा से छेड़छाड़, विरोध पर शोहदे ने मारा चाकू 

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,बागपत Published By: Ajay Singh
Fri, 09 Oct 2020 08:35 PM
यूपी: सरकारी हैंडपंप से पानी भरने गई नौवीं की छात्रा से छेड़छाड़, विरोध पर शोहदे ने मारा चाकू 

बागपत के खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी ने नौवीं कक्षा की छात्रा के पेट में चाकू घोंप दिया। घायल छात्रा को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोप है कि दो माह पहले भी आरोपी ने उसकी दो बड़ी बहनों के साथ छेड़छाड़ की थी, जिसमें पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सिर्फ शांतिभंग की कार्रवाई की थी। उधर, खेकड़ा पुलिस ने मामले में जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज की। घटना के बाद से आरोपी अपने घर से फरार है। 

खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी नौवीं कक्षा की छात्रा ने बताया कि शुक्रवार को वह पानी लेने के लिए सरकारी हैंडपंप पर गई थी। रास्ते में खड़े आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और उसकी बाल्टी में 200 रुपये डाल दिए। उसने छेड़छाड़ का विरोध करते हुए 200 रुपये बाल्टी से निकालकर फेंक दिए और घर चली गई। थोड़ी ही देर बाद वह फिर से मां के साथ हैंडपंप पर पानी लेने पहुंची तो आरोपी ने मां के सामने उसके पेट में चाकू घोंप दिया और जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़िता और उसकी मां ने ग्राम प्रधान के घर में घुसकर जान बचाई। घटना के बाद घायल छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक उसकी दो बड़ी बहनों के साथ भी छेड़छाड़ करता रहा है। दो माह पूर्व इस संबंध में खेकड़ा कोतवाली पर शिकायत की गई थी, जिसके बाद पुलिस ने सिर्फ शांतिभंग में कार्रवाई की थी। बताया कि अब फिर से आरोपी उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। उधर, पीड़िता के पिता की तहरीर पर खेकड़ा पुलिस ने आरोपी अनिल के खिलाफ जानलेवा हमले की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

आरोपी अनिल के खिलाफ जानलेवा हमले की धारा में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। छेड़खानी की बात तहरीर में नहीं लिखी गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
अभिषेक सिंह, एसपी बागपत

संबंधित खबरें