ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदुस्‍साहस: शोहदों ने बस रोककर लड़की से की छेड़खानी, विरोध करने पर भाई को पीटा

दुस्‍साहस: शोहदों ने बस रोककर लड़की से की छेड़खानी, विरोध करने पर भाई को पीटा

दवा कराने भाई संग बस से गोरखपुर आ रही युवती से मनबढ़ों ने बस रोकर कर रास्ते में छेड़खानी कर दी। विरोध करने पर मनबढ़ों ने उसके भाई को पीट दिया। घटना तीन दिन पहले झंगहा क्षेत्र में हुई। देवरिया जिले की...

दुस्‍साहस: शोहदों ने बस रोककर लड़की से की छेड़खानी, विरोध करने पर भाई को पीटा
वरिष्‍ठ संवाददाता ,गोरखपुर Tue, 26 Oct 2021 03:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दवा कराने भाई संग बस से गोरखपुर आ रही युवती से मनबढ़ों ने बस रोकर कर रास्ते में छेड़खानी कर दी। विरोध करने पर मनबढ़ों ने उसके भाई को पीट दिया। घटना तीन दिन पहले झंगहा क्षेत्र में हुई। देवरिया जिले की रहने वाली युवती के भाई ने झंगहा थाने में आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

देवरिया जिले के एकौना थानाक्षेत्र की रहने वाली युवती ने झंगहा पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि 22 अक्तूबर को भाई के साथ दवा कराने बस से गोरखपुर जा रही थी। झंगहा थानाक्षेत्र के माईधिया-पोखरी के पास एकौना के ईश्वरपुरा निवासी अनिरुद्ध चौधरी और उसके 15 साथी आठ बाइक से पहुंचे। बस रोकने के बाद आरोपित उसके साथ छेड़खानी करने लगे। विरोध करने पर भाई को पीट दिया। युवती ने बताया कि आरोपित उसके परिवार से रंजिश रखने के साथ ही परेशान करता है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ छेड़खानी, बलवा और धमकी देने का केस दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक झंगहा संतोष अवस्थी ने बताया कि एक दिन पहले आया हूं। मामले की पूरी जानकारी नहीं है। मारपीट व छेड़खानी करने वालों पर कार्रवाई होगी।

छात्रा से छेड़खानी, जबरन बाइक पर बैठाने की कोशिश

गोरखपुर के गुलरिहा क्षेत्र में सोमवार सुबह स्कूल जाते समय शोहदे ने छात्रा से छेड़खानी शुरू कर दी। विरोध करने पर अपनी बाइक पर बैठाने लगा। शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे तो आरोपित फरार हो गया। पीड़ित ने आरोपित के खिलाफ तहरीर दी। क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी कक्षा छह की छात्रा है। पुलिस को उसने बताया कि गांव से थोड़ी दूर स्थित स्कूल में साइकिल से पढ़ने जाती है। गांव का रहने वाला मनबढ़ युवक स्कूल जाते व आते समय छेड़छाड़ करता है। शिकायत पर कई बार घरवालों ने समझाया लेकिन वह वह नहीं माना, सोमवार की सुबह आठ बजे वह वह साइकिल से स्कूल जा रही थी। रास्ते में सुनसान स्थान पर आरोपित ने उसे रोककर हाथ पकड़ लिया। विरोध करने पर जबरन बाइक पर बैठाने लगा और उसके बैग में सिमकार्ड लगा एक मोबाइल फोन रखते हुए बोला कि रोजाना बात करना। अगर किसी को इसके बारे में बताया तो जान से मार दूंगा।

हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र में युवती से अभद्रता, केस दर्ज

सहजनवां के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला शौच के लिए बाहर गई हुई थी। पड़ोस के गांव का एक युवक उसे अकेला देखकर पैसा का प्रलोभन देने लगा,युवती के विरोध पर मनबढ़ अपने एक दोस्त के साथ छेड़खानी के साथ पिटाई करने लगा। पीड़िता ने जब शोर मचाया तो दोनों फरार हो गए। महिला ने थाने पर एक नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें