ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशइटावा: भरथना रेलवे स्‍टेशन के पास ट्रेन एक्‍सीडेंट, डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर पर कोयला लदी मालगाड़ी पलटी 

इटावा: भरथना रेलवे स्‍टेशन के पास ट्रेन एक्‍सीडेंट, डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर पर कोयला लदी मालगाड़ी पलटी 

यूपी के इटावा जिले में भरथना रेलवे स्‍टेशन के पास शनिवार को कोयला लदी एक मालगाड़ी पलट गई। दुर्घटना डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर पर हुई। सूचना मिलते ही रेलवे के वरिष्‍ठ अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंच गए।

इटावा: भरथना रेलवे स्‍टेशन के पास ट्रेन एक्‍सीडेंट, डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर पर कोयला लदी मालगाड़ी पलटी 
लाइव हिन्‍दुस्‍तान,इटावाSat, 30 Apr 2022 04:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी के इटावा के भरथना रेलवे स्‍टेशन के पास डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर पर शनिवार को कोयला लदी एक मालगाड़ी पलट गई। इससे करीब 110 मीटर ओएचई लाइन टूट गई है। इस दुर्घटना की वजह से सामान्‍य रेल यातायात प्रभावित नहीं हुआ है क्‍योंकि यह कॉरिडोर खासतौर पर मालगाड़ि‍यों के संचालन के लिए ही बनाया गया है। सम्‍बन्धित कर्मचारी डीएफसी ट्रैक को क्‍लीयर करने में जुटे हैं।  

मिली जानकारी के अनुसार कोयला लदी मालगाड़ी कानपुर की ओर से दिल्ली की ओर जा रही थी। करीब 70 डिब्‍बों वाली इस मालगाड़ी के कुछ डिब्‍बे पटरी से उतर गए। डिब्‍बे वहीं पलट गए। कुल करीब 10 डिब्‍बे पटरी से उतर गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही रेलवे के वरिष्‍ठ अधिकारी और सम्‍बन्धित कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। पटरी से उतरे डिब्‍बों को हटाने का काम किया जा रहा है। फिरोजाबाद के टुंडला जंक्‍शन से एक्‍सीडेंट रिलीफ ट्रेन (एआरटी) भी मौके पर भेजी गई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें