ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश'कभी तो खैरियत पूछो...', कोरोना से एटा के एसपी क्राइम के निधन के बाद खूब वायरल हो रहा उनका ये वीडियो

'कभी तो खैरियत पूछो...', कोरोना से एटा के एसपी क्राइम के निधन के बाद खूब वायरल हो रहा उनका ये वीडियो

कोरोना, हमसे हमारे तमाम प्रियजनों को छीनता जा रहा है। रोज ऐसे जाने कितने लोगों की मौत की खबरें आती हैं जो हमारे लिए, समाज के लिए, देश और दुनिया के लिए काफी खास थे। ऐसे ही खास लोगों में से एक...

'कभी तो खैरियत पूछो...', कोरोना से एटा के एसपी क्राइम के निधन के बाद खूब वायरल हो रहा उनका ये वीडियो
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,एटा Wed, 05 May 2021 02:29 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना, हमसे हमारे तमाम प्रियजनों को छीनता जा रहा है। रोज ऐसे जाने कितने लोगों की मौत की खबरें आती हैं जो हमारे लिए, समाज के लिए, देश और दुनिया के लिए काफी खास थे। ऐसे ही खास लोगों में से एक उत्‍तर प्रदेश के एटा के एसपी क्राइम राहुल कुमार को भी कोरोना ने लील लिया। बुधवार को एटा जिला अस्‍पताल की इमरजेंसी में उनका निधन हो गया। उनकी मौत से यूपी के तमाम अधिकारी और उन्‍हें जानने वाले स्‍तब्‍ध हैं। इस बीच राहुल कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्‍होंने एक फिल्‍म का गाना...'कभी तो खैरियत पूछो...' गाया है। 

एक मिनट तीन सेकेंड के इस वीडियो में राहुल काफी खुश नज़र आ रहे हैं। राहुल के निधन के बाद उनके परिवार के साथ की कई तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। इन तस्‍वीरों में राहुल की हैप्‍पी, खुशहाल जिंदगी की एक झलक मिलती है लेकिन दुर्भाग्‍य से इन सारी खुशियों को कोरोना की नज़र लग गई। मिली जानकारी के अनुसार राहुल कुमार करीब दस दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वह तभी से होम आइसोलेशन में थे।

पिछले दिनों वह घर से ही पंचायत चुनाव का काम देख रहे थे। राहुल की गिनती पुलिस महकमे के जुझारु अधिकारियों में होती थी। बुधवार सुबह अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई। उन्‍हें आनन-फानन में एटा जिला अस्तपाल की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया जहां कुछ ही देर बाद ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। राहुल के निधन की खबर मिलते ही एटा की डीएम डॉ विभा चहल, एसएसपी उदयशंकर सिंह सहित कई अधिकारी जिला अस्‍पताल पहुंचे। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही राहुल के भाई की भी कोरोना से मौत हो गई थी। 

एक साल से एटा में तैनात थे राहुल 
2001 बैच के पीपीएस अफसर राहुल कुमार पिछले करीब एक साल से एटा में एसपी क्राइम के पद पर तैनात थे। राहुल पंचायत चुनाव के दौरान कोरोना संक्रमित हो गए थे। महकमे में उन्‍हें काफी अच्‍छे अधिकारी के तौर पर जाना जाता था। वह आम लोगों के बीच भी काफी लोकप्रिय थे। बताते हैं कि जब भी कोई फरियादी उनके पास आता तो वे उसकी समस्‍या के समाधान का यथासंभव प्रयास करते थे। राहुल के साथ काम करने वाले बताते हैं कि वह हर किसी का पूरा ख्‍याल रखते थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें