DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  एटाः अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर की वायरल, क्षुब्ध किशोरी ने फांसी लगाकर जान दी
उत्तर प्रदेश

एटाः अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर की वायरल, क्षुब्ध किशोरी ने फांसी लगाकर जान दी

एटा हिन्दुस्तान संवादPublished By: Yogesh Yadav
Mon, 14 Jun 2021 07:11 PM
एटाः अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर की वायरल, क्षुब्ध किशोरी ने फांसी लगाकर जान दी

अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डालने से क्षुब्ध किशोरी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह घरवालों को शव कमरे में फंदे से लटका मिला। मामले की जानकारी पर एएसपी, सीओ, बागवाला पुलिस मौके पर पहुंची। पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

थाना बागवाला के एक गांव निवासी किशोरी का शव सोमवार सुबह अपने ही घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला। इस पर परिवार में कोहराम मच गया। मामले की जानकारी पर एएसपी ओपी सिंह, सीओ सिटी राजकुमार, बागवाला पुलिस मौके पर पहुंची। घरवालों ने बताया कि आरोपी दुर्विजय उर्फ कल्लन पुत्र भंवर सिंह ने बेटी का अश्लील फोटो खींचा और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

रविवार को लड़की के भाई ने फोटो देख लिया था और घरवालों को जानकारी दी। फोटो वायरल होने की जानकारी किशोरी को लगी। इस पर उसने लोकलाज के भय से कमरे में खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पिता ने आरोपी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी दुर्विजय उर्फ कल्लन को पकड़ लिया है। 

एसएसपी उदय शंकर सिंह के अनुसार गांव जाकर पुलिस ने मामले की जांच की है। प्रथम दृष्ट्या दोनों का आपसी प्रेम-प्रसंग सामने आया है। पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। जिला अस्पताल पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि बेटी से आत्महत्या से पहले पिता तहरीर लेकर थाना बागवाला पहुंचे थे। पिता ने उस तहरीर में अश्लील फोटो वायरल करने के आरोप लगाए थे।

संबंधित खबरें