ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलिंक एक्‍सप्रेस वे के इंजीनियर को मातहत कर्मचारी ने पीटा, विरोध पर तान दी रिवाल्‍वर 

लिंक एक्‍सप्रेस वे के इंजीनियर को मातहत कर्मचारी ने पीटा, विरोध पर तान दी रिवाल्‍वर 

गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस-वे के तारामंडल स्थित कार्यालय में इंजीनियर को उसके मातहत ने पीट दिया और रिवाल्‍वर तान दी। आरोप है कि कर्मचारी उन पर गलत दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने का दबाव बना रहा था।

लिंक एक्‍सप्रेस वे के इंजीनियर को मातहत कर्मचारी ने पीटा, विरोध पर तान दी रिवाल्‍वर 
Ajay Singhवरिष्ठ संवाददाता,गोरखपुरSat, 09 Dec 2023 09:07 AM
ऐप पर पढ़ें

Engineer beaten by employee: गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस-वे के तारामंडल स्थित कार्यालय में इंजीनियर को उसके मातहत ने पीट दिया। आरोप है कि कर्मचारी गलत दस्तावेज पर दस्‍तखत करने के लिए इंजीनियर पर दबाव बना रहा था। बात न मानने पर रिवाल्वर सटाने के साथ ही पीटकर घायल कर दिया। पुलिस इस मामले में हत्या की कोशिश, मारपीट और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही है।

पटना, दानापुर के वरुण कालोनी में रहने वाले वीरेंद्र कुमार सिन्हा लिंक एक्सप्रेस-वे में रेजीडेंट इंजीनियर हैं। रामगढ़ताल पुलिस को दी तहरीर में उन्होंने बताया है कि गुरुवार को वह कार्यालय में बिल पर हस्ताक्षर कर रहे थे। इसी बीच कार्यालय में काम करने वाले मनोज पांडेय पहुंचे और गलत दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने का दबाव बनाने लगे।

विरोध करने पर रिवाल्वर सटाकर जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने रिवाल्वर को पकड़ने का प्रयास किया तो धक्का देकर गिराने के बाद उसके बट से सिर में कई बार प्रहार कर दिया जिसमें उन्हें गंभीर चोट लग गई। शोर मचाने पर कार्यालय के कर्मचारियों ने बचाया। रामगढ़ताल के प्रभारी निरीक्षक संजय सिंह ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित कर्मचारी की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें