ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशटला हादसा: अकबरपुर के पास बेपटरी हुई सियालदह एक्सप्रेस-VIDEO

टला हादसा: अकबरपुर के पास बेपटरी हुई सियालदह एक्सप्रेस-VIDEO

जम्मूतवी से सियालदह जा रही 13152 डाउन सियालदह एक्सप्रेस अकबरपुर में बेपटरी हो गई। सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन के तीन पहिए पटरी से उतर जाने से आवागमन प्रभावित हुआ है। हालांकि सभी यात्री सुरक्षित...

टला हादसा: अकबरपुर के पास बेपटरी हुई सियालदह एक्सप्रेस-VIDEO
अम्बेडकरनगर, हिन्दुस्तान संवादThu, 14 Jun 2018 10:58 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मूतवी से सियालदह जा रही 13152 डाउन सियालदह एक्सप्रेस अकबरपुर में बेपटरी हो गई। सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन के तीन पहिए पटरी से उतर जाने से आवागमन प्रभावित हुआ है। हालांकि सभी यात्री सुरक्षित हैं लेकिन कई ट्रेनों के जगह-जगह रोके जाने से यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

हादसा टला : यूपी में पूर्वा एक्सप्रेस को पलटने की साजिश नाकाम 

करीब 4 घंटे विलंब से चल रही डाउन सियालदह एक्सप्रेस बुधवार/गुरुवार की रात अकबरपुर से वाराणसी की ओर रात 2.34 बजे रवाना हुई। जौहरीडीह रेलवे क्रासिंग के पास पहुंचने पर इंजन के तीन पहिए पटरी से उतर गए। हालांकि सभी यात्री सुरक्षित हैं मगर आवागमन प्रभावित हो गया।

 

फैजाबाद से इंजन मंगाकर ट्रेन को तो रवाना कर दिया गया लेकिन मेन लाइन पर इंजन की के बेपटरी होने से आवागमन मौके पर भी प्रभावित  है। कई विलंबित ट्रेनों को जगह-जगह रोका गया है। हालांकि कई ट्रेनें दूसरी लाइन से संचालित कराई जा रही है।

स्टेशन अधीक्षक जियालाल ने बताया कि सुबह 10 बजे तक ट्रेनों के आवागमन को बहाल कर दिए जाने की पूरी संभावना है। तेज गति से इंजन को हटाने का काम किया जा रहा है। मौके पर टीआई शाहगंज व फैजाबाद के साथ जीआरपी और आरपीएफ के जवान मौजूद हैं। लेट हुई ट्रेनों से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें