ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशतहसील दिवस की शिकायतें मेरे पास तक पहुंची तो डीएम होंगे जिम्मेदार : ऊर्जा मंत्री

तहसील दिवस की शिकायतें मेरे पास तक पहुंची तो डीएम होंगे जिम्मेदार : ऊर्जा मंत्री

कैबिनेट ऊर्जा मंत्री और जिले के प्रभारी श्री कांत शर्मा ने कहा कि मेरी सरकार में लूट की छूट किसी को नहीं है। गलत काम करने वाले और भ्रष्टाचार करने वालों की जगह जेल है। लाइन लास कम करने के लिये सरकार...

तहसील दिवस की शिकायतें मेरे पास तक पहुंची तो डीएम होंगे जिम्मेदार : ऊर्जा मंत्री
बरेली। वरिष्ठ संवाददाताMon, 25 Jan 2021 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

कैबिनेट ऊर्जा मंत्री और जिले के प्रभारी श्री कांत शर्मा ने कहा कि मेरी सरकार में लूट की छूट किसी को नहीं है। गलत काम करने वाले और भ्रष्टाचार करने वालों की जगह जेल है। लाइन लास कम करने के लिये सरकार प्रतिबद्ध है। प्रदेश भर में ऐसी व्यवस्था बनाई जा रही है। जिससे कि 24 घंटे में 24 मिनट भी बिजली नहीं जायेगी। सोमवार को सर्किट हाउस में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान प्रभारी मंत्री ने कहा कि मेरे पास तक किसी भी विभाग की शिकायत नहीं पहुचनी चाहिए। डीएम की ये जिम्मेदारी है।

थाने से लेकर किसी भी विभाग की शिकायत हो वहीं उसका निस्तारण होना चाहिये। उन्होंने कहा कि स्मार्ट मीटर सरकार की बहुत ही महत्वकांक्षी योजना थी। इसमें कुछ गड़बड़ियां सामने आईं हैं। स्मार्ट मीटर में 4 जी की जगह 2 जी का इस्तेमाल किया जा रहा था। इस वजह से उसे बंद कर दिया है। ऊर्जा मंत्री ने अपने सोमवार को किये ट्वीट के हवाले से कहा कि 2018 में जिस कंपनी से करार हुआ था। उसकी बिलिंग बहुत ढीली है। लोग सही बिल देना चाहते हैं लेकिन सही बिल नही मिलने की वजह से वो बिल नही दे पाते है। गलत बिल मिलने से सरकार की छवि खराब होती है। उन्होंने कहा कि स्मार्र्ट सिटी योजना में चल रहे सभी काम धरातल पर आने चाहिये।

बैठक में ये रहे मौजूद
जनप्रतिनिधियों और कोर ग्रुप की बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष पवन शर्मा, महानगर अध्यक्ष डा. केएम अरोड़ा, आंवला अध्यक्ष वीर सिंह पाल, मेयर उमेश गौतम, शहर विधायक डा. अरुण कुमार, भोजीपुरा विधायक बहोरन लाल मौर्य, बिथरी विधायक राजेश मिश्रा पप्पू भरतौल, नवाबगंज विधायक केसर सिंह, मीरगंज विधायक डीसी वर्मा, फरीदपुर विधायक डा. श्याम बिहारी लाल, बहेड़ी विधायक छत्रपाल सिंह, दुर्विजय सिंह शाक्य, रविंद्र्र ंसह राठौर, देवेंद्र जोशी, प्रतेश पांडेय, रितेश पाठक, नीरेंद्र सिंह राठौर, अजय सक्सेना, प्रभू दयाल लोधी, अंकित शुक्ला, अधीर सक्सेना, संतोष शर्मा समेत कई भाजपा नेता थे।

फरवरी के आखिरी सप्ताह में होगी समीक्षा बैठक
प्रभारी मंत्री ने कहा कि कोविड की वजह से आना नहीं हो पाया। गणतंत्र दिवस की परेड की वजह से वह निरीक्षण और समीक्षा बैठक नहीं कर रहे हैं। फरवरी के अंतिम सप्ताह में आकर समीक्षा बैठक करेंगे। विकास की योजनाओं का स्थलीय निरीक्षण किया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें