ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगोंडा में एनकाउंटर, बैंक कैशियर से साढ़े आठ लाख की लूट करने वाला आरोपी अरेस्ट

गोंडा में एनकाउंटर, बैंक कैशियर से साढ़े आठ लाख की लूट करने वाला आरोपी अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में बैंक कैशियर से साढ़े आठ लाख की लूट करने वाला आरोपी पुलिस एनकाउंटर में गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके कब्जे से लूटी गई रकम और बाइक बरामद की गई है। 

गोंडा में एनकाउंटर, बैंक कैशियर से साढ़े आठ लाख की लूट करने वाला आरोपी अरेस्ट
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,गोंडाSat, 03 Feb 2024 10:17 AM
ऐप पर पढ़ें

गोंडा में सिविल लाइंस इलाके में शुक्रवार दोपहर एसपी ऑफिस से चंद कदम की दूरी पर स्थित बैंक में कैशियर के गले पर हंसिया लगाकर बदमाश 8.53 लाख रुपये लूटकर फरार हो गया। बैंक के सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हुई है। रात करीब सवा दस बजे एससीएमएम के पास मुठभेड़ के बाद पुलिस ने आरोपी की दबोच लिया है। एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि आरोपी राकेश गुप्ता पुत्र विमल गुप्ता निवासी फारबिसगंज नगर कोतवाली का रहने वाला है। उसके कब्जे से लूटी गई रकम और बाइक बरामद की गई है। 

प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक की पंतनगर शाखा में गुरुवार दोपहर करीब 11.15 बजे एक बदमाश हेलमेट लगाकर बैंक शाखा में पहुंचा। वहां करीब 15-20 मिनट तक बैंक में मौजूद ग्राहकों के जाने का इंतजार किया। इसके बाद वह सीधे महिला कैशियर की केबिन में घुस गया। उसने बैंक कैशियर श्वेता गौड़ के गले पर हंसिया रखकर सारा कैश एक झोले में रखवा लिया और बाहर निकलकर पल्सर बाइक से भाग निकला। नगर कोतवाली पुलिस के साथ ही डीआईजी अमरेंद्र प्रसाद सिंह और एसपी विनीत जायसवाल ने बैंक कर्मियों से पूछताछ की। 
पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया: एएसपी राधेश्याम राय ने बताया कि आरोपी राकेश गुप्ता के दाएं पैर में गोली लगी है। उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें