ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशर्मनाकः दुष्कर्म पीड़िता को नहीं मिला इलाज, खानी पड़ीं ठोकरें

शर्मनाकः दुष्कर्म पीड़िता को नहीं मिला इलाज, खानी पड़ीं ठोकरें

एटा में दुष्कर्म पीड़ित किशोरी को मंगलवार को उस समय उपचार नहीं मिला जब उसका पिता उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। घायल किशोरी का वहां एक्सरे होना था जो अब बुधवार को अलीगढ़ में होगा। मालूम हो कि एटा के...

शर्मनाकः दुष्कर्म पीड़िता को नहीं मिला इलाज, खानी पड़ीं ठोकरें
हिन्दुस्तान टीम,एटाTue, 17 Dec 2019 11:57 PM
ऐप पर पढ़ें

एटा में दुष्कर्म पीड़ित किशोरी को मंगलवार को उस समय उपचार नहीं मिला जब उसका पिता उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। घायल किशोरी का वहां एक्सरे होना था जो अब बुधवार को अलीगढ़ में होगा।

मालूम हो कि एटा के मारहरा निवासी एक व्यक्ति ने गत रविवार को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी किशोरवय बेटी को आरोपी अंकित निवासी ओरनी थाना मारहरा सहित तीन अन्य ने बंधक बना लिया था। वहां अंकित ने बेटी से दरिंदगी की। विरोध करने पर जातिसूचक गालियां भी दीं। बेटी किसी तरह बचकर भागी, लेकिन रास्ते में बुरी तरह गिरने से उसके पैरों में काफी चोट आ गई। 

थाना मारहरा प्रभारी ने बताया कि पहले घटना छेड़खानी की धाराओं में दर्ज की थी, लेकिन रात में इसे दुष्कर्म में तरमीम किया गया। किशोरी का उम्र के लिए एक्सरे होना है। इसके चलते पीड़िता का पिता उसे जिला अस्पताल ले गया था। वहां एक्सरे न हो पाने की स्थिति में उसका बुधवार को अलीगढ़ में एक्सरे कराया जाएगा।

एटा जिला अस्पताल की एक्सरे मशीन खराब

एटा। जिला अस्पताल की एक्सरे मशीन खराब है। सूत्रों ने बताया कि इसके चलते रोजाना करीब 100 लोगों को लौटना पड़ रहा है। जल्द ही इसके ठीक होने की संभावना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें