ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशर्मनाकः शादी का झांसा देकर युवती संग चार साल तक दुष्कर्म

शर्मनाकः शादी का झांसा देकर युवती संग चार साल तक दुष्कर्म

अमरोहा के डिडौली कोतवाली क्षेत्र में शादी का झांसा देकर चार साल तक दुष्कर्म किया। गर्भवती हो जाने पर युवती का जबरन गर्भपात करा दिया। शिकायत करने पर गालीगलौच कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता...

शर्मनाकः शादी का झांसा देकर युवती संग चार साल तक दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम,जोया (अमरोहा)।Tue, 07 Jan 2020 11:49 PM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा के डिडौली कोतवाली क्षेत्र में शादी का झांसा देकर चार साल तक दुष्कर्म किया। गर्भवती हो जाने पर युवती का जबरन गर्भपात करा दिया। शिकायत करने पर गालीगलौच कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

डिडौली कोतवाली क्षेत्र की निवासी युवती की बहन की शादी सैदनगली थाना क्षेत्र के ढक्का गांव में हुई है। कोतवाली के गांव निवासी युवती अपनी बहन के घर ढक्का गई थी। उसकी बहन के घर सामने मांस की दुकान थी। जिस पर गुडडू उर्फ मोहम्मद फरमान पुत्र कल्लू कसाई उर्फ अहमद हसन निवासी मुंशियान कस्बा जोया बैठता था। वह मांस की सप्लाई भी करता था। मांस खरीदने के दौरान गुड्डू से युवती की जान पहचान हो गई। युवक पर आरोप है कि उसने खुद को अविवाहित बताते हुए युवती से शादी करने की बात कही। इसके बाद युवती ने उसे अपना मोबाइल नंबर दे दिया। वह फोन पर अश्लील बातें करता था। 

आरोप है कि युवती ने चार वर्ष पूर्व शादी करने को कहा। इसके बाद युवक उसे जोया में किराए पर कमरा लेकर साथ रखने लगा। कहता था कि अभी घर वाले शादी को राजी नही हैं। जब वह मान जाएंगे, शादी कर लेंगे। इस दौरान वह युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा, जिससे वह गर्भवती हो गई। शादी का दबाव बनाने पर उसने युवती को ले जाकर जबरन गर्भपात करा दिया। आरोप है कि दो नवंबर 2019 को परिजनों के साथ कमरे पर आया। धमकी दी कि शिकायत की तो जान से मार देंगे। वह लोग पांच दिसंबर 2019 को फिर कमरे पर आए। बोले की मना करने के बाद भी तूने शिकायत कर दी। तुझे जान से मारकर खत्म कर देंगे। इसके बाद गला दबाने लगे। 

युवती के शोर मचाने पर मोहल्ले के लोग आए, जिनको देख गाली गलौच करते हुए फरार हो गए। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर गुडडू उर्फ मोहम्मद फरमान, मोहम्मद इरफान, रिजवान के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। डिडौली कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें