DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  शर्मनाक : कन्नौज में बुजुर्ग महिला के साथ दरिंदगी, बेरहमी से पिटाई में टूटा जबड़ा

उत्तर प्रदेशशर्मनाक : कन्नौज में बुजुर्ग महिला के साथ दरिंदगी, बेरहमी से पिटाई में टूटा जबड़ा

हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजPublished By: Deep Pandey
Fri, 14 May 2021 02:04 PM
शर्मनाक : कन्नौज में बुजुर्ग महिला के साथ दरिंदगी, बेरहमी से पिटाई में टूटा जबड़ा

कन्नौज के सदर कोतवाली के मानीमऊ चौकी क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला के साथ दरिंदगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दुष्कर्म के बाद वृद्धा को बेरहमी से पीटने के साथ ही आंखें फोड़ने की भी कोशिश की गई। उसे नाजुक हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से कानपुर रेफर कर दिया गया है। उधर, एसपी प्रशांत वर्मा दलबल के साथ गांव पहुंचे और परिवार के दूसरे सदस्यों से जानकारी ली।

बताया जा रहा है कि 70 वर्षीय महिला अपने एक बेटे और बहू के साथ रहती है। गुरुवार रात बेटा खेत में सिंचाई करने गया था। महिला घर के बाहरी हिस्से में जानवरों और ट्रैक्टर के पास चारपाई डालकर सो रही थी। बहू और पोता घर के अंदर सो रहे थे। गुरुवार देर रात कुछ नकाबपोश बदमाश वहां पहुंचे और वृद्धा के कान से कुंडल खींच लिए। महिला चीखी तो बदमाशों ने दरिंदगी की हदें पार कर दीं। आशंका है कि महिला ने हमलावरों को पहचान लिया था इसलिए उसे मारने के इरादे से बेरहमी से पीटा। हमले में उसका जबड़ा टूट गया और आंखों के साथ ही नाजुक अंगों में भी काफी चोटें आईं। बदमाश वृद्धा को मरा समझकर भाग निकले। वह रातभर बेहोश पड़ी रही। सुबह जब अंदर से पोता बाहर आया तो दादी को ललूलुहान देखकर चिल्लाने लगा। तब तक वृद्धा का पुत्र भी खेत से वापस आ गया था। मां की हालत देखकर वह बदहवास हो गया। जानकारी मिलते ही गांव की भीड़ जमा होने लगी। महिला को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां हालत नाजुक देखकर उसे कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

बुजुर्ग महिला के साथ दरिंदगी की जानकारी मिली है। उसके शरीर पर काफी चोट के निशान हैं। रेप हुआ है या नहीं अभी यह स्पष्ट नहीं है। मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही इसपर कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
प्रशांत वर्मा, एसपी कन्नौज
 

 

संबंधित खबरें