ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबिजली विभाग 20 फरवरी से चलाएगा बड़ा अभियान, अफसर लेंगे उपभोक्ताओं से फीडबैक 

बिजली विभाग 20 फरवरी से चलाएगा बड़ा अभियान, अफसर लेंगे उपभोक्ताओं से फीडबैक 

उत्तर प्रदेश में बिजली विभाग 20 फरवरी से बड़ा अभियान चलाएगा। ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने बताया कि अभियान के तहत जनप्रतिनिधियों तथा उपभोक्ताओं से फीडबैक लिए जाएंगे।

बिजली विभाग 20 फरवरी से चलाएगा बड़ा अभियान, अफसर लेंगे उपभोक्ताओं से फीडबैक 
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊSat, 17 Feb 2024 08:30 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी में बिजली विभाग उपभोक्ताओं की सहूलियत के लिए बड़ा अभियान चलाने जा रहा है। उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने बताया है कि प्रदेश में विद्युत व्यवस्था के सुधार तथा लोगों की समस्याओं के निस्तारण के लिए दस दिवसीय विशेष अभियान 20 फरवरी से शुरू किया जा रहा है। “बिजली सेवा व जनसंपर्क अभियान” के तहत जनप्रतिनिधियों तथा उपभोक्ताओं से फीडबैक लिए जाएंगे। फीडबैक के आधार पर जहां जरूरत होगी वहां सुधारात्मक कार्य किए जाएंगे।                                           

शुक्रवार को जारी बयान में ऊर्जा मंत्री ने यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि 'उपभोक्ता देवो भवः' की परिकल्पना को साकार करने के लिए 20 से 29 फरवरी तक पूरे प्रदेश में यह अभियान चलेगा। अभियान के दौरान वितरण मंडल (अधीक्षण अभियन्ता) स्तर के इंजीनियर अपने कार्यक्षेत्र में आने वाले सभी सांसद, विधायक, महापौर, अध्यक्ष नगर पालिका, नगर पंचायत व उपभोक्ताओं को अपने कार्यालय या सर्किट हाउस पर आमंत्रित करते हुए उनका फीडबैक लेंगे। इस बैठक के दौरान क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति एवं उपभोक्ता सुविधा से संबंधित कराए जा रहे कार्यों के विषय में प्रस्तुतीकरण के माध्यम से जानकारी दी जाएगी।                    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें