ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबिजली बिल जीरो हो जाएगा, पीएम मोदी ने बताई पूरी योजना, पैसे भी कमाएंगे

बिजली बिल जीरो हो जाएगा, पीएम मोदी ने बताई पूरी योजना, पैसे भी कमाएंगे

पीएम मोदी ने आजमगढ़ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नई योजना के तहत बिजली बिल जीरो हो जाएगा। पीएम मोदी ने पूरी योजना बताई। पैसे भी कमाएंगे।

बिजली बिल जीरो हो जाएगा, पीएम मोदी ने बताई पूरी योजना, पैसे भी कमाएंगे
Deep Pandeyलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊThu, 16 May 2024 12:59 PM
ऐप पर पढ़ें

पीएम मोदी ने आजमगढ़ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नई योजना से बिजली बिल जीरो हो जाएगा, लेकिन बिजली इस्तेमाल करने वाला हीरो बन जाएगा। यह योजना ऑलरेडी चालू कर दिया है। सिर्फ निरहुआ नहीं बल्कि आप लोग भी हीरो बनेंगे। पीएम सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना में आप ऑनलाइन जाकर के अभी से रजिस्ट्री करवा सकते हो। लोगों को 75 हजार रुपये मिलेंगे जिससे लोग सोलर पैनल लगाएंगे। ज्यादा बिजली होगी वो योगी सरकार खरीद लेगी। लोग बिजली बेच के पैसे भी कमा सकेंगे।

आगे पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस दो दल हैं लेकिन उनकी एक ही दुकान है जहां वे तुष्टीकरण, झूठ, परिवारवाद और भ्रष्टाचार बेचते हैं। ये लोग पिछड़े दलित आदिवासियों का आरक्षण छीनकर अपने वोटबैंक को देना चाहते हैं। सपा और कांग्रेस देश के बजट को विभाजित कर, 15 प्रतिशत अल्पसंख्यकों को आवंटित करना चाहते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि देश को सपा-कांग्रेस, इंडी गठबंधन वालों ने जाति-पात की आग में धकेल दिया है। उन्होंने कहा कि जो भी करना है कर लो। मैं भी मैदान में हूं, तुम भी हो। मोदी ने कहा कि मोदी की गरंटी है आप सीएए नहीं मिटा पाओगे।

मोदी ने कहा कि श्रीनगर में संपन्न चुनाव में लोगों का उत्साह इस बात का प्रमाण है कि न तो कोई अनुच्छेद 370 को वापस ला सकता है और न ही वोट बैंक की राजनीति कर सकता है। मोदी ने कश्मीर में शांति की गारंटी दी, अनुच्छेद 370 की दीवार गिराई, पहले चुनाव आते थे तो हड़तालें होती थीं, आतंकी धमकी देते थे, लेकिन इस बार श्रीनगर में पिछले अनेक चुनावों के रिकॉर्ड टूट गए।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें