ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशअपनों ने दिया धोखा, इसलिए हारे चुनाव; योगी के मंत्री ने की ऐक्शन की मांग

अपनों ने दिया धोखा, इसलिए हारे चुनाव; योगी के मंत्री ने की ऐक्शन की मांग

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने चुनाव के दौरान हुए भीतरघात पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है।भीतरघात करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

अपनों ने दिया धोखा, इसलिए हारे चुनाव; योगी के मंत्री ने की ऐक्शन की मांग
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊSun, 23 Jun 2024 12:47 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव नतीजों पर अपना दल (सोनेलाल) के नेता व प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने चुनाव के दौरान हुए भीतरघात पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने कहा है कि अपनों ने ही बहुत भीतरघात किया। जिसे जहां मौका मिला उसने भीतरघात करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। इसकी समीक्षा हो रही है। गठबंधन के घटक दल जिस भी नेता ने भीतरघात किया है उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। मीडिया से बातचीत में आशीष पटेल ने कहा कि भीतरघात करने वालों को नोटिस देने का काम अपना दल (सोनेलाल) ने शुरू कर दिया है। उनका इशारा राबर्ट्सगंज से पार्टी के पूर्व सांसद पकौड़ी लाल कोल को नोटिस दिया जाना था। 

संविधान बदलने के विपक्ष के फैलाए भ्रम का तोड़ हम नहीं निकाल सकें
उन्होंने कहा कि विपक्ष संविधान बदलने को लेकर भ्रम फैलाने में सफल रहा, हम इसका तोड़ नहीं निकाल पाए। लोकसभा चुनाव में कम सीटें आने के पीछे निश्चित रूप से कुछ कमियां रही हैं। इन सभी कमियों की समीक्षा की जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि अयोध्या के पूर्व सांसद लल्लू सिंह के बयान से भी नुकसान हुआ है। यूपी के स्तर पर पिछड़ों से संबंधित मुद्दों का हल समय से निकाल लिए होते तो भी विपक्ष भ्रम नहीं फैला पाता। उन्होंने 69हजार शिक्षक भर्ती के मुद्दे को कोट किया।

मिर्जापुर के विभीषणों की जानकारी भाजपा नेतृत्व को देंगे 
आशीष पटेल ने कहा है कि मिर्जापुर लोकसभा क्षेत्र के मड़िहान विधानसभा में हम हार गए। इसी विधानसभा में क्यों हारे। इसमें किसने विभीषण का काम किया, उसकी भी पहचान होनी चाहिए। सहयोगी दल के शीर्ष नेतृत्व के सामने मय सबूत इससे जुड़े तथ्यों को रखा जाएगा।